एंटरटेनमेंट

एक्ट्रेस जरीन खान के ऊपर टूटा दुःखो का पहाड़, जानिए ऐसा क्या हुआ ?

एक्ट्रेस जरीन खान के ऊपर टूटा दुःखो का पहाड़, जानिए ऐसा क्या हुआ ?
x
मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) को इन दिनों दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. जानकारी के मुताबिक जरीना खान की माँ अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है.

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) को इन दिनों दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. जानकारी के मुताबिक जरीना खान की माँ अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है. जरीन ने अपने फैंस और शुभचिन्तको से कहा की उनके माँ के लिए सभी लोग दुआ करे.

इंस्टा पोस्ट कर दी जानकारी

एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) ने कहा की उनकी माँ की तबियत को लेकर वो एक महीने से परेशान है. उन्हें बार-बार अस्पताल के चक्कर लगाने पड़ रहे है.

बताएं स्ट्रगल के दिन

एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) ने कहा की उनके पिताजी उनको और माँ को छोड़कर बीच में चले गए थे. जिसके चलते हमें बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. यही नहीं मैंने अपनी माँ से वादा किया की तुम्हे किसी भी दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा. मैंने उन्हें ढांढस बंधाया कि उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है. मैं सभी चीजों का ध्यान रखूंगी.

फिर वीर से किया डेब्यू

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) ने बताया की सलमान खान की वजह से उन्हें फिल्म वीर मिली थी. सलमान ने उनका हमेशा साथ दिया है. सलमान की तारीफ करते हुए एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) ने कहा की आज मै जो भी हूँ सलमान की वजह से हूँ.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story