एंटरटेनमेंट

Aamir Khan के फैंस को जोरदार झटका, पढ़िए ऐसा क्या हुआ ?

Aamir Khan के फैंस को जोरदार झटका, पढ़िए ऐसा क्या हुआ ?
x

Aamir Khan 

Aamir Khan इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर चर्चे में है.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है. आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने दम पर कई बड़ी फिल्मो को हिट कराया. बता दे की आमिर खान की एक्टिंग के आगे बड़े-बड़े सितारे पानी मांग लेते है. आमिर खान की लोकप्रियता इस कदर है की लोग उनकी फिल्मो का सालो इंतज़ार करते है. और इनकी फिल्म रिलीज होने पर सिनेमाहाल जरूर जाते है. लेकिन इस बार आमिर खान (Aamir Khan) के फैंस के लिए बुरी खबर है. जो आपको जानना बहुत जरुरी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आई है की इस साल फिल्म को रिलीज नहीं किया जायेगा. जो सीधे तौर पर आमिर के फैंस के लिए झटका है.



आमिर खान के प्रोडक्शन ने ट्वीट कर जानकारी दी है की आमिर के फैंस के लिए एक बड़ी खबर है. फिल्म इस साल रिलीज न होकर वैलेंटाइन डे पर रिलीज की जाएगी. ट्वीट में बताया गया की थिएटर्स 22 अक्टूबर को फिर से खुलने जा रहे हैं. जो ख़ुशी की बात है. लेकिन कोरोना के चलते थोड़ा हमें डेट आगे करनी पड़ रही है. ट्वीट में कहा गया की हम जल्द ही दर्शक के बीच नजर आएंगे.

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में आमिर खान के साथ Kareena Kapoor (करीना कपूर) और साउथ स्टार नागा चैतान्य (Naga Chaitanya) भी बॉलीवुड में इस फिल्म के साथ कदम रखने जा रहे है. आमिर ने कहा की निश्चित तौर पर ये फिल्म दर्शको को पसंद आएगी.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story