एंटरटेनमेंट

14 साल के स्टूडेंट से 31 साल की महिला टीचर रोज कार में बनाती थी संबंध फिर बास्केटबॉल की प्रैक्टिस के दौरान ऐसे करती थी गलत काम...

14 साल के स्टूडेंट से 31 साल की महिला टीचर रोज कार में बनाती थी संबंध फिर बास्केटबॉल की प्रैक्टिस के दौरान ऐसे करती थी गलत काम...
x
कहते हैं कि मां-बेटे के बाद गुरु-शिष्य का रिश्ता ही दुनिया में सबसे ज्यादा पवित्र होता है. गु

कहते हैं कि मां-बेटे के बाद गुरु-शिष्य का रिश्ता ही दुनिया में सबसे ज्यादा पवित्र होता है. गुरु न केवल बच्चे को पढ़ाता-लिखाता है बल्कि आगे भविष्य में वह कैसे आचरण रखेगा इसकी भी नींव रखता है लेकिन उस केस को जानकर आप क्या कहेंगे, जिसमें 31 साल की महिला टीचर का अपने 14 साल के स्टूडेंट पर ही दिल फिसल गया हो. वैसे आपने पुरुष टीचर द्वारा गर्ल स्टूडेंट्स और बालक यौन शोषण के मामने तो बहुत सुने होंगे लेकिन क्या कभी महिला टीचर द्वारा किए गए घिनौने काम के बारे में सुना है. जरा सोचिए कि भविष्य बनाने वाला गुरु ही अपने स्टूडेंट को हवस भरी नजरों से देखे तो क्या होगा. आज आपके लिए ऐसी खबर लाए हैं, जिसे पढ़कर आपके होश उड़ जाएंगे. इसमें एक महिला टीचर ने अपने 14 साल के स्टूडेंट के साथ ही रिलेशन बना डाले.

जानकारी के अनुसार, 31 साल की एक महिला टीचर ने अपने 14 साल के स्टूडेंट के साथ गलत संबंध बनाए. वह स्कूल खत्म होने के बाद स्टूडेंट को अपने साथ बास्केटबॉल की प्रैक्टिस के दौरान ले जाती थी और गलत काम करती थी. गलती से एक बार इस बात की जानकारी छात्र की छोटी बहन को हो गई तो उसने बड़ों को बताया. उसके बाद तुरंत प्रभाव से हवसी टीचर को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया गुरु-शिष्य के रिश्तों को तार-तार करने वाली यह घटना अमेरिका के फ्लोरिडा की है.

आरोपी महिला शिक्षिका का नाम ब्रिटनी लोपेज मरे है. फ्लोरिडा मिडिल स्कूल में ड्रामा टीचर के तौर पर काम करने वाली महिला पर आरोप लगा कि वह स्टूडेंट्स के साथ गलत संबंध बनाती है. टीचर ने पहले से ही अपनी बातों के बारे में स्टूडेंट को बता दिया था. दोनों अक्सर ही फोन पर बात करते थे. शर्मनाक बात तो यह है कि टीचर की बातों में आकर स्टूडेंट को जरा भी एहसास नहीं था कि वह कितना गलत करता था.

Hialeah Middle में पढ़ा चुकी लोपेज मरे को गंदे खेल की लत इस कदर लगी थी कि उसने 4 साल तक यह घिनौना काम किया. दोनों के गंदे काम का पता तब चला, जब स्टूडेंट की छोटी बहन ने टीचर और उसके भाई की चैट देख ली. बहन ने यह बात सीधे पिता को बता दी. स्टूडेंट के पिता ने जब उसका फोन चेक किया तो उसके भी होश उड़ गए. स्टूडेंट के फोन में उसकी टीचर की गंदी फोटोज मिलीं. फिर पिता ने टीचर की शिकायत पुलिस में की.

Next Story