एंटरटेनमेंट

वरूण धवन एवं नताशा दलाल की वेडिंग सेरेमनी में नहीं शामिल हुए थे Govinda, अब ऐसे दी बधाई

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:48 AM GMT
वरूण धवन एवं नताशा दलाल की वेडिंग सेरेमनी में नहीं शामिल हुए थे Govinda, अब ऐसे दी बधाई
x
वरूण धवन एवं नताशा दलाल ने 21 जनवरी को धूमधाम से शादी की। इस शादी को लेकर दोनों सितारे जमकर सुर्खियों में रहे। वरूण ने अपनी शादी में बाॅलीवुड

वरूण धवन एवं नताशा दलाल की वेडिंग सेरेमनी में नहीं शामिल हुए थे Govinda, अब ऐसे दी बधाई

वरूण धवन (Varun Dhawan) एवं नताशा दलाल (Natasha Dalal) ने 21 जनवरी को धूमधाम से शादी की। इस शादी को लेकर दोनों सितारे जमकर सुर्खियों में रहे। वरूण ने अपनी शादी में बाॅलीवुड के खास-खास लोगों को इनवाइट किया था। जिसमें सलमान खान, करण जौहर सहित कई सेलीब्रिटी शामिल रहे। तो कईयों को न्यौता भी नहीं दिया गया था। इस न्यौता न देने की वजह को कोरोना माना गया। क्योंकि शादी में एक सीमित लोगों को ही शामिल होने की छूट दी गई थी। जिसके कारण वरूण ने अपने खास लोगों को अपनी मैरिज में इनवाइट किया। वरूण की शादी में गोविंदा (Govinda) भी शामिल नहीं हुए थे।

वरूण धवन एवं नताशा दलाल की वेडिंग सेरेमनी में नहीं शामिल हुए थे गोविंदा, अब ऐसे दी बधाई

जिसे लेकर जमकर सुर्खियां बनी थी। क्योंकि गोविंदा एवं वरूण के पिता डेविड धवन आपस में पक्के दोस्त हैं। एक समय दोनों लोगों की जोड़ी ने कई हिट फिल्में दी हैं। हालांकि बीच में इनके बीच मतभेद को लेकर भी कई खबरें आई। ऐसे में जब वरूण (Varun Dawan) एवं नताशा (Natasha dalal) की शादी हुई। इस शादी में गोविंदा नहीं पहुंचे तो खबरें यह वायरल हुई कि मतभेद के चलते डेविड ने गोविंदा को इनवाइट नहीं किया।

39 वर्ष में Bollywood Actress Dia Mirza दोबारा बनेंगी दुल्हनिया, इनसे करने जा रही हैं शादी…

लेकिन आ रही खबरों की माने तो वरूण ने गोविंदा को शादी में शामिल होने के लिए इनवाइट किया था। लेकिन गोविंदा किन्हीं कारणों के चलते इस शादी शामिल नहीं हो सके। अब गोविंदा ने वरूण एवं नताशा को शादी की बधाई दी हैं।

वरूण धवन एवं नताशा दलाल की वेडिंग सेरेमनी में नहीं शामिल हुए थे गोविंदा, अब ऐसे दी बधाई

खबरों की माने तो वरूण धवन की तरफ से गोविंदा को एक नोट भेजा गया। जिसमें लिखा गया कि हमने परिवार की मौजूदगी में 21 जनवरी 2021 को शादी की। इस दौरान आपको हमने बहुत मिस किया। वरूण एवं नताशा के लिए नई शुरूआत हैं। हमने आपको बहुत मिस किया। आगे ढेर सारे नाम लिखे थे जिसमें लाली धवन, डेविड धवन, जान्हवी एवं रोहित धवन शामिल हैं। इस पर गोविंदा ने उस नोट को सोशल मीडिया में शेयर करते हुए लिखा कि थैक्यू बेटा, भगवान आप दोनों वरूण एवं नताश को आर्शिवाद दें।

एमपी में शूटिंग के बीच एक्ट्रेस कंगना को करना पड़ा कांग्रेस के विरोध का सामना, हुआ लाठी चार्ज, गृहमंत्री ने बढ़ाई सुरक्षा…

बता दें कि इससे पहले वरूण धवन ने गोविंदा को बर्थडे भी विश किया था। जिस पर गोविंदा ने रिप्लाई दिया था। तो वहीं गोविंदा एवं डेविड के बीच हुई नाराजगी को लेकर इंटरव्यू में गोविंदा ने कहा था कि मैं जब राजनीति छोड़कर आया तो थोड़ा परेशान था। उस समय मेरे सेकेटरी डेविड धवन के साथ काम कर रहे थे। एक दिन सेके्रटरी मेरे पास बैठे थे। तभी उनका फोन आया।

मैंने सेके्रटरी से फोन स्पीकर पर डालने के लिए कहा। तब डेविड कहते हैं कि यार गोविंदा सवाल बहुत करने लगा है। इतना सवाल कि मेरा दिल नहीं कि मैं उसके साथ काम करूं। गोविंदा कहते है कि डेविड की यह बातें सुनकर मेरा दिल छूट गया। मैं कई महीनों तक उनसे बात नहीं की। गोविंदा बताते है कि 4-5 महीनों बाद मैंने डेविड को फोन लगाया। मैंने कहा कि आप मुझे किसी फिल्म में गेस्ट अपीरियंस का रोल देंगे। तो उन्होंने बोला काॅल बैक करता हूं। और आज तक काॅल बैक नहीं किया।

Siddharth Shukla इन 5 एक्ट्रेसों को कर चुके हैं डेट, नं. 5 को लेकर अभी भी रहते है सुर्खियों में

नोरा फतेही कभी करती थी इस शख्स से बेइंतहा मोहब्बत, मिला था प्यार में धोखा, आज करती है पहचानने से इंकार

Aishwariya Rai के चलते सलमान के साथ Sami Ali का हुआ था ब्रेकअप, एक इंटरव्यू में खुद एक्ट्रेस ने खोला राज

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story