एंटरटेनमेंट

Big Boss 14 : Rubina एवं जैस्मीन के बीच हुआ विवाद, तो रूबीना बहन ने लिया पक्ष-कहा जैस्मीन ने…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:48 AM GMT
Big Boss 14 : Rubina एवं जैस्मीन के बीच हुआ विवाद, तो रूबीना बहन ने लिया पक्ष-कहा जैस्मीन ने…
x
Big Boss 14 : शो में आए दिन किसी न किसी के बीच विवाद होता ही रहता हैं। बीते दिनों जैस्मीन भसीन की घर में दोबारा से इंटी हुई हैं। शो का एक

Big Boss 14 : Rubia एवं जैस्मीन के बीच हुआ विवाद, तो रूबीना बहन ने लिया पक्ष-कहा जैस्मीन ने…

Big Boss 14 : शो में आए दिन किसी न किसी के बीच विवाद होता ही रहता हैं। बीते दिनों जैस्मीन भसीन की घर में दोबारा से इंटी हुई हैं। शो का एक प्रोमो वीडियो इन दिनों जमकर सुर्खियों में है। जिसमें रूबीना (Rubina dilik) एवं जैस्मीन के बीच जमकर विवाद देखने को मिल रहा हैं। प्रोमो वीडियो में रूबीना (Rubina dilik) एवं जैस्मीन के बीच हाथापाई जैसी स्थिति निर्मित होती नजर आ रही हैं। जैस्मीन कहती है कि मैं थोड़ी न घरवाली हूं जो हर बात सहूंगी।

Big Boss 14 : रूबीना एवं जैस्मीन के बीच हुआ विवाद, तो रूबीना बहन ने लिया पक्ष-कहा जैस्मीन ने…

तो वहीं रूबीना (Rubina dilik) की बहन रूबीना का पक्ष लेती हुई नजर आ रही हैं। वह कहती है कि जैस्मीन ने बहुत कुछ घर के बाहर जाकर रूबीना के बारे में बोला हैं। हर बात को जानती हूं। तब राहुल वैद्य जैस्मीन का पक्ष लेते हुए कहते है कि छोटी हो छोटी की तरह रहो। वेल बिग बाॅस 14 का यह प्रोमो वीडियो जमकर सुर्खियों में है। अब जैस्मीन एवं रूबीना के बीच किस चीज को लेकर विवाद हुआ है तो यह आज रात के एपिसोड देखने के बाद ही क्लीयर हो सकेगा।

Farah khan के पेट में शिल्पा ने मारी लात, खुलेआम ऐसे लगाया आरोप!

पारस के गेम से हक्के-बक्के हुए घरवाले

शो में हाल ही में टिकट टू फिनाले का एक टाॅस्क रखा गया। जिसका संचालन पारस छाबड़ा कर रहे थे। पास इस सीजन में देवोलीना भट्टाचार्या का कनेक्शन बनकर आए हैं। इस टाॅस्क में पारस को यह अधिकार दिया गया था कि वह अपनी मर्जी से किसी को विनर घोषित कर सकते हैं। टिकट टू फिनाले टास्क में रूबीना एवं राहुल वैद्य आखिरी में आमने-सामने थे। दोनों के बीच चांस था कि यह टाॅस्क जीतकर फिनाले में इंट्री करें।

valentine week 2021 special : जब किसिंग सीन देते समय बेकाबू हो गए थे Deepika एवं Ranveer singh, यही से शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी…

टाॅस्क में राहुल वैद्य रूबीना से आगे थे। लेकिन आखिरी ने पारस ने जो गेम खेला उसे देखकर पूरे घर वाले हक्के-बक्के रह गए। आखिरी में पारस ने रूबीना को विनर घोषित करके पूरा गेम पलट दिया। जिससे देवोलीना, अली गोनी एवं राहुल वैद्य सख्ते में आ गए। क्योंकि ये सभी नहीं चाहते थे कि रूबीना यह टाॅस्क जीते। लेकिन पारस ने जो चाल चली उससे पूरा गेम ही पलट गया।

गांव की लड़की का डांस देख एक्ट्रेस माधुरी हुई मुरीद, लिखा-लाजवाब! Video Viral

Aishwariya Rai के चलते सलमान के साथ Sami Ali का हुआ था ब्रेकअप, एक इंटरव्यू में खुद एक्ट्रेस ने खोला राज

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story