एंटरटेनमेंट

63 वर्ष की हुई Amrita Singh, दिलचस्प रही उनकी प्रेम कहानी...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:47 AM GMT
63 वर्ष की हुई Amrita Singh, दिलचस्प रही उनकी प्रेम कहानी...
x
63 वर्ष की हुई Amrita Singh, दिलचस्प रही उनकी प्रेम कहानी… बॉलीबुड / Saif Amrita Singh love story अभिनेत्री अमृता सिंह 63 वर्ष की

63 वर्ष की हुई Amrita Singh, दिलचस्प रही उनकी प्रेम कहानी…

बॉलीबुड /Saif- Amrita Singh love story : अभिनेत्री अमृता सिंह ( Amrita Singh) 63 वर्ष की उम्र पूरी कर ली है। अमृता की प्रेम कहानी भी दिलचस्प रही है। उन्होंने 12 वर्ष कम उम्र के सैफ से चोरी छिपे शादी कर लिया था। 13 वर्ष तक दोनों को परिवारिक जीवन चला और फिर दोनों ने तलाक ले लिया।

दिलचस्प है किस्सा

63 वर्ष की हुई Amrita Singh, दिलचस्प रही उनकी प्रेम कहानी...  saif Amrita Singh love story :
Saif Amrita Singh love story

भले ही सैफ और अमृता ( Amrita Singh )अलग हो चुके हो, लेकिन एक वक्त था जब सैफ पूरी तरह अमृता के दीवाने थे। इनकी पहली डेट का किस्सा भी बेहद दिलचस्प है। दरअसल, जब सैफ ( Saif Ali Khan )ने अमृता को बाहर डिनर के लिए बुलाया तो उन्होंने यह कहकर इंकार कर दिया कि उन्हें बाहर जाना पसंद नहीं है। जिस पर सैफ को अमृता ने अपने घर में न्यौता दे दिया। सैफ के मुताबिक, इस दौरान दो दिन तक वे अमृता के घर पर ही रुके रहे।

पहले भड़की फिर हुआ प्यार

63 वर्ष की हुई Amrita Singh, दिलचस्प रही उनकी प्रेम कहानी...

सैफ ( Saif Ali Khan ) और अमृता ( Amrita Singh ) की पहली मुलाकात फिल्म ‘ये दिल लगी’ के सेट पर हुई थी। अमृता के मुताबिक फोटोशूट के दौरान जब सैफ ने उनके कंधे पर हाथ रखा तो उन्होंने सैफ को घूरकर देखा, क्योंकि उस वक्त सैफ बॉलीवुड में नए थे और अमृता उनसे काफी सीनियर थीं।

उम्र की बाधा से छिप कर किया शादी

3 महीने की डेट के बाद सैफ और अमृता ने वर्ष 1991 में छुपकर शादी कर ली, क्योंकि दोनों ही अपने घरवालों से डर रहे थे। इसकी वजह थी सैफ और अमृता के बीच उम्र का फासला। अमृता सैफ से करीब 12 साल बड़ी थीं।

महज 13 वर्ष में टूटा रिश्ता

सैफ की एक्स पत्नी अमृता को लेकर करीना ने कह दी थी ऐसी बात की मच गया था हड़कंप, कहा- मैं सारा और इब्राह‍िम की मां नहीं....

अमृता और सैफ का जीवन साथ निभाने का वादा महज 13 वर्ष में ही टूट गया और यह कपल 2004 में अलग हो गया। सैफ और अमृता के सारा और इब्राहिम नाम के दो बच्चे हैं।

पहले रोजा फिर आई करीना

अमृता से अलग होने के बाद सैफ ने 3 साल तक स्विस मॉडल रोजा कैटलानो के साथ डेटिंग की, लेकिन ये रिलेशनशिप भी लंबे समय तक नहीं टिक पाई और दोनों का ब्रेकअप हो गया।
वर्ष 2007 में फिल्म ‘टशन’ के सेट पर सैफ की मुलाकात करीना कपूर से हुई। दोनों 5 साल तक डेट करते रहे। इस कपल ने 16 अक्टूबर, 2012 को शादी की। उनके एक बेटा और जल्द ही करीना दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

Rekha के साथ विनोद मेहरा के रिश्ते पर बोली बेटी सोनिया, कहा मेरी मां ने कभी…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story