एंटरटेनमेंट

फिल्म 'ग़दर' में सनी की जगह गोविंदा को बनना था 'तारा सिंह', फिर इस वजह से नहीं की फिल्म...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:45 AM GMT
फिल्म ग़दर में सनी की जगह गोविंदा को बनना था तारा सिंह, फिर इस वजह से नहीं की फिल्म...
x
फिल्म 'ग़दर' में सनी की जगह गोविंदा को बनना था 'तारा सिंह', फिर इस वजह से नहीं की फिल्म...मुंबई: बॉलीवुड में 90 के दशक के ही

फिल्म 'ग़दर' में सनी की जगह गोविंदा को बनना था 'तारा सिंह', फिर इस वजह से नहीं की फिल्म…

मुंबई: बॉलीवुड में 90 के दशक के ही सितारों में माने जाने वाले दो एक्टर सनी देओल और गोविंदा ने अपनी कई फिल्मो से धूम मचा रखा था. आज हम बात करते है फिल्म ‘गदर’ की जिसने बॉलीवुड में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने भारत ही नहीं पाकिस्तान सहित कई देशो में धमाल मचाया था. सनी की बेहतरीन फिल्मो में ‘गदर’ एक माने जाने वाली फिल्म थी. आपको बता दे की इस फिल्म में पहले सनी देओल की जगह गोविंदा को लिया जा रहा था.

एक इंटरव्यू में गोविंदा अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलासा करते हुए कहा की वैसे मैंने कई बेहतरीन फिल्मे की लेकिन एक फिल्म छोड़ने का अफ़सोस मुझे आज तक है. गोविंदा ने इंटरव्यू के दौरान बताया की हिट फिल्म ‘गदर’ में पहले उन्हें 'तारा सिंह' का रोल मिला था. फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ मुझे फिल्म अच्छी भी लगी थी. लेकिन फिल्म के रोल में मैंने खुद को फिट नहीं पाया था.

जब संजीव कुमार का नूतन से हुआ था जर्बदस्त झगड़ा, गुस्से में एक्ट्रेस इस वजह से जड़ दिया था जोरदार थप्पड़

गोविंदा ने बताया की ये फिल्म का रोल उनके रियल इमेज से बिलकुल भी मेल नहीं खा रहा था. फिल्म के मेकर्स मुझे कई बार फिल्म करने के लिए बोले थे. लेकिन मैंने ही सोचा की अगर ये फिल्म करूँगा तो हो सकता है पब्लिक को मेरा रोल पसंद नहीं आये. गोविंदा ने आगे कहा की क्योंकी सनी तेज तराट और बुलंद आवाज वाले थे जिससे 'तारा सिंह' के रोल में वो बिलकुल फिट बैठ रहे थे.

भारत-पकिस्तान के बॅटवारे को लेकर बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में भी ग़दर मचा दिया था. मीडिया की माने तो उस समय इस फिल्म ने कलेक्शन के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले थे. इस फिल्म से सनी को एक अलग पहचान मिली थी. और सनी रातोरात सुपरहिट हीरो बन गए थे.

दीपिका ने पहनी सबसे सस्ती सफेद ड्रेस, कीमत सुन चौक जाएंगे आप ?

अजय देवगन के कारण कभी अक्षय कुमार इस फिल्म से कर दिया गया था आउट, फिर…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story