एंटरटेनमेंट

रेस 2 मूवी ने पूरे किए रिलीज के 8 साल, अमीषा पटेल ने शेयर की तस्वीर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:45 AM GMT
रेस 2 मूवी ने पूरे किए रिलीज के 8 साल, अमीषा पटेल ने शेयर की तस्वीर
x
रेस 2 मूवी ने रिलीज के 8 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर फिल्म की एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने एक तस्वीर शेयर की हैं। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस

रेस 2 मूवी ने पूरे किए रिलीज के 8 साल, अमीषा पटेल ने शेयर की तस्वीर

रेस 2 मूवी ने रिलीज के 8 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर फिल्म की एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने एक तस्वीर शेयर की हैं। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म ने रिलीज के 8 साल पूरे कर लिए हैं। अमीषा पटेल ने जो तस्वीर शेयर की हैं। उसमें फिल्म की पूरी लीड स्टार कास्ट नजर आ रही है। जिसमें अनिल कपूर, दीपिका पादुकोण, जान अब्राहम, जैकलीन फर्नाडिस एवं सैफ अली खान नजर आ रहे हैं।

रेस 2 मूवी ने पूरे किए रिलीज 8 साल, अमीषा पटेल ने शेयर की तस्वीर

तस्वीर में सभी लोग एक कार में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि 25 जनवरी 2013 को फिल्म को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को निर्देशित मस्तान बर्मावाला एवं अब्बास वर्मावाला ने किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म ने 1.6 बिलियन रूपए का शानदार कलेक्शन किया था। फिल्म का एक गाना जमकर सुर्खियों में रहा था। गान के बोल हैं लत लग गई। अमीषा पटेल इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हो, लेकिन उन्होंने अपने करियर में कई शानदार फिल्में दी हैं।

करीना कपूर ने सैफ की मां से पूछा सालों पहले बिकनी फोटोशूट की बात, तो झल्ला उठी शर्मिला, कहा- मैं कभी इससे…

जिसमें कहो न प्यार हैं, गदर, रेस 2 जैसी कई बड़ी फिल्मों शामिल हैं। अमीषा इन दिनों सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं जहां वह आए दिन अपनी एक्टिविटी से अपने फैंस को रूबरू कराती रहती हैं। अमीषा के सोशल मीडिया में खासा फैंस फालोइंग हैं। रेस 2 फिल्म की शेयर की गई तस्वीर को उनके ढेर सारे लोग जमकर पसंद कर रहे हैं।

खूबसूरती में किसी अप्सरा से कम नहीं है यह 27 वर्षीय एक्ट्रेस, अब तक ठुकरा चुकी हैं शादी के 137 प्रपोजल

तो वहीं कई फैंस ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए जल्द ही नई फिल्म में नजर आने की मांग कर रहे हैं। बता दें कि अमीषा की उम्र भले ही इन दिनों हो गई है, लेकिन वह अभी भी कुंवारी हैं। हालांकि एक समय वह अपने अफेयर को लेकर खूब सुर्खियों रही।

लेकिन बाद में वह फिल्मों से भी गायब हो गई हैं। बीते दिनों अमीषा पटेल बिग बाॅस के घर में जरूर नजर आई थी। इसके बाद वह किसी भी नए प्रोजेक्ट में नजर आई नहीं हैं। फिलहाल अमीषा पटेल रेस 2 फिल्म के रिलीज 8 साल को सेलीब्रेट कर रही हैं।

रणवीर कपूर ने जब पहली बार ऐश्वर्या को देखा तो टूटने लगे थे तारे, जानिए वजह..

कभी अक्षय कुमार से मिले धोखे से बेहद गुस्सा थी शिल्पा शेट्टी, कहा अब मैं उसके साथ..

जब सूर्यवंशी फिल्म में अक्षय कुमार भूल गए थे डायलाॅग, गुलशन ग्रोवर ने द कपिल शर्मा खोला राज

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story