एंटरटेनमेंट

सुहाना खान ने अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर कर मचाया धमाल, आंखों से कुछ यूं इशारे करती आई नजर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:44 AM GMT
सुहाना खान ने अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर कर मचाया धमाल, आंखों से कुछ यूं इशारे करती आई नजर
x
सुहाना खान अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में स्टार किड्स ने एक और तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है।

सुहाना खान ने अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर कर मचाया धमाल, आंखों से कुछ यूं इशारे करती आई नजर

सुहाना खान अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में स्टार किड्स ने एक और तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है। अपनी इस तस्वीर से वह सोशल मीडिया में जमकर धमाल मचा रही हैं। तस्वीर में सुहाना ने व्हाइट ड्रेस पहन रखा हैं साथ ही वह आंखों से शानदार बातें करती हुई नजर आ रही हैं। सुहाना ने अपने इंस्ताग्राम एकाउंट पर एक नहीं बल्कि दो तस्वीरें शेयर की हैं। दोनों तस्वीरों में उनकी आंखों का एक्सप्रेशन साफ देखा जा सकता हैं।

सुहाना खान ने अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर कर मचाया धमाल, आंखों से कुछ यूं बातें करती आई नजर

पहली तस्वीर में सुहाना अपनी बड़ी-बड़ी आंखों से दूसरी तरफ देखकर पोज देती नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह आंखों के साथ ही चेहरे का भी एक्सप्रेस देती हुई नजर आई। दोनों ही तस्वीर में किंग खान की लाडली बेहद ही क्यूट लग रही हैं। उनकी इस तस्वीर को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

अक्षय कुमार की इस हरकत के चलते लड़की ने एक बार कर दिया था रिजेक्ट, फिर एक्टर ने लिया यूटर्न और…

बता दें कि सुहाना सोशल मीडिया में खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फ्रेंडस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बीते लाॅकडाउन वह सबसे ज्यादा सोशल मीडिया में एक्टिव रही। इस दौरान वह फैंस का जमकर ध्यान अपनी ओर खींचती हुई नजर आई।

काजोल के पिता नहीं करना चाहते थे अजय देवगन से शादी, इस कारण के चलते शादी के थे खिलाफ

बता दें कि सुहाना को लेकर बीते दिनों यह भी खबर वायरल हुई थी कि वह साल 2021 में बाॅलीवुड में डेब्यु कर सकती हैं। लेकिन अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर किंग खान की बेटी डेब्यु करती हैं या नहीं। अगर वह करती भी हैं तो कब तक। फिलहाल अपनी खूबसूरत तस्वीर से सुहाना जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

कंगना रनौत ने ताण्डव वेब सिरीज पर जाहिर किया गुस्सा- कहा- ये तो सीधे गला काट...

जूही चावला जीती है बेहद लग्जरी लाइफ, अकेले है इतने करोड़ की मालकिन

अमिताभ, अक्षय सहित इन स्टारों के पास है पर्सनल जेट, इन कामों में करते हैं यूज

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story