एंटरटेनमेंट

Aishwarya Rai धोबियों को कपड़ा धुलने के लिए देते समय करती है ऐसा काम, जिसे सुन चौक जाएंगे आप

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:44 AM GMT
Aishwarya Rai धोबियों को कपड़ा धुलने के लिए देते समय करती है ऐसा काम, जिसे सुन चौक जाएंगे आप
x
ऐश्वर्या राय बच्चन एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। वह अब तक ढेर सारी फिल्मों में अपनी खूबसूरती एवं अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं।

Aishwarya Rai धोबियों को कपड़ा धुलने के लिए देते समय करती है ऐसा काम, जिसे सुन चौक जाएंगे आप

Aishwarya Rai बच्चन एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। वह अब तक ढेर सारी फिल्मों में अपनी खूबसूरती एवं अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं। Aishwarya Rai फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में कई बार द कपिल शर्मा शो भी पहुंच चुकी हैं। ऐसे ही वह साल 2016 में फिल्म सबरजीत का प्रमोशन करने पहुंची थी। जहां उन्होंने कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती की थी। इस दौरान कपिल शर्मा ने उनसे ढेर सारे पर्सनल सवाल किए थे।

ऐश्वर्या राय धोबियों को कपड़ा धूलने के लिए देते समय करती करती है ऐसा काम, जिसे सुन चौक जाएंगे आप

कपिल शर्मा ऐश्वर्या से कहते हैं कि आप लोगों के साथ कभी ऐसा होता कि जैसे रिमोट में सेल वीक हो जाए तो हम उसे पीट-पीट चलाते हैं। तो ऐश्वर्या कहती है हां होता है ऐसा, हम कर लेते हैं। आगे कपिल कहते है कि ऐसे कभी चावल खाते-खाते मुंह में कंकड़ आ जाता है तो ऐश्वर्या कहती हैं आ जाता हैं। ऐ भी कोई सवाल है। फिर कपिल कहते है कि कभी आप होटल में गई हो और वहां से टाॅबेल एवं कंघी उठा लाई हो।

ताण्डव वेब सिरीज पर बिफरी एक्ट्रेस कंगना रनौत, कहा-अन्य धर्म की मजाक उड़ाने में….

इस पर ऐश्वर्या हंसने लगते हैं और कपिल से कहती हैं कि आप ऐसा करते हैं। तो कपिल कहते हैं कि मैं तो ऐसा करता हूं। आगे कपिल आॅडियंस में बैठे लोगों के सहारे से ऐश्वर्या सवाल पूछते हैं। वह कहते है कि ये मताएं एवं बहनें कहती है कि कभी ऐश्वर्या आएं तो पूछना कि जब आपके घर में कपड़े धोबी लेने आता हैं तो क्या ऐश्वर्या कपड़े गिन कर देती हैं। जिस पर ऐश्वर्या कहती हैं हां।

टीम इंडिया की जीत पर शाहरूख एवं अक्षय ने लिखी यह बात, तो अमिताभ ने कहा ठोक दिया आस्ट्रेलिया को….

मैं पूरे कपड़े गिन कर देती हूं। आगे वह कहती है कि जब कपड़े लौटकर आते हैं तब भी मैं गितनी हूं। आगे ऐश्वर्या कहती हैं कि आप हंसोंगे, फिर वह धीरे कहती हैं कि मैं तो एक चेकलिस्ट भी बनाती हूं। ऐश्वर्या का यह जवाब सुनकर सभी लोग जमकर हंसते हैं और तालियां बजाते हैं।

फिर कपिल कहते है कि ऐश्वर्या विश्व सुन्दरी होने के साथ-साथ एक कुशल गृहणी भी हैं। बता दें कि ऐश्वर्या फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपनी एक्टिविटी अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं।

कंगना रनौत ने ताण्डव वेब सिरीज पर जाहिर किया गुस्सा- कहा- ये तो सीधे गला काट...

जूही चावला जीती है बेहद लग्जरी लाइफ, अकेले है इतने करोड़ की मालकिन

अमिताभ, अक्षय सहित इन स्टारों के पास है पर्सनल जेट, इन कामों में करते हैं यूज

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story