बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची कंगना और रंगोली, राजद्रोह के मामले में हुई.....

बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची कंगना और रंगोली, राजद्रोह के मामले में हुई…..

एंटरटेनमेंट

बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची कंगना और रंगोली, राजद्रोह के मामले में हुई…..

फिल्म के क्षेत्र में खूब नाम कमा चुकी कंगना रनौत आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। कंगना रनौत का अंदाज लोगों को बहुत रास आता है। लेकिन कंगना का विवादो से भी गहरा नाता है। कंगना पर सुशांत सिंह राजपूत मामले में आपत्तिजनक ट्वीट करने का आरोप है।

बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची कंगना और रंगोली, राजद्रोह के मामले में हुई.....

इसी मामले पर बांद्रा पुलिस स्टेशन ने समन जारी कर कंगना रनौत को बयान दर्ज करवाने बुलाया है। कंगना और उनकी बहन रंगोली ने हाई कोर्ट के आदेश के मुताबिक राजद्रोह के मामले में पुलिस स्टेशन में अपनी हाजिरी लगाई। पुलिस ने पूछताछ कर बयान दर्ज किया गया।
मामले के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार कंगना और उनकी बहन रंगोली पर राजद्रोह के मामले में शिकायत दर्ज की थी। जिसके बाद कंगना और रंगोली कोे हाई कोर्ट के आदेश पर बांद्रा पुलिस स्टेशन में पेश हुई।

अनिल कपूर ने कहा मैं फिट हूं क्योकि मैने दिशा पटानी की चुरा ली है..

मुम्बई में रहने वाले साहिल सय्यद की कोर्ट में याचिका लागाई थी। जिसके बाद बांद्रा मैजिस्ट्रेट कोर्ट के आदेश पर बांद्रा पुलिस स्टेशन में कंगना और रंगोली के खिलाफ राजद्रोह, धार्मिक भावना भड़काने और समाज मे द्वेष निर्माण करने का आरोप लगा है।

Kiara आडवाणी ने 10वीं क्लास में पहली बार फरमा चुकी हैं इश्क, फिर मां ने पकड़ा रंगेहाथ, ऐसे लगाई थी क्लास..

पुलिस ने बताया कि कंगना और बहन रंगोली को पुलिस ने पूछताछ के लिए समन भेजा था। जिसके बाद वह अपने वकील रिजवान सिद्दीकीके साथ थाने पहुंची और अपना वयान दर्ज करवाया। कंगना ने कोर्ट पहुंचने के पहले एक वीडियो जारी किया। जिसमें उनका कहना है कि उकनी आवाज दबाई जा रही है।

सनी लियोन जल्द महेश भट्ट की इस वेब सिरीज में आएगी नजर, एक्ट्रेस का एक्शन करेगा यह शख्स

जब अभिषेक से कपिल शर्मा ने कहा ऐश्वर्या मैंम आपकी पत्नी है तो एक्टर ऐसे किया रिएक्ट…

नेशनल टीवी पर इस एक्टर को खुलेआम प्रपोज कर कर चुकी हैं नोरा फतेही, फिर धोखा देकर इस एक्टर से बढ़ाई नजदीकियां

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *