भोपाल और बैतूल के लोगों की बढ़ गई धड़कन, पहुंचने वाली हैं kangana Ranaut , होगी 'धाकड़' की..

भोपाल और बैतूल के लोगों की बढ़ गई धड़कन, पहुंचने वाली हैं kangana Ranaut , होगी ‘धाकड़’ की..

एंटरटेनमेंट

भोपाल और बैतूल के लोगों की बढ़ गई धड़कन, पहुंचने वाली हैं kangana Ranaut , होगी ‘धाकड़’ की..

फिल्मी दुनिया की दिग्गज और खुबसूरत अदाकराओं में से एक है कंगना रनौत ( kangana Ranaut ) । कंगना का विवादों से गहरा नाता है। लेकिन इसके बाद भी वह फिल्मों के रोल को बखूबी निभाती हैं। इनके रोल को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। हाल ही में जानकारी मिली है कि kangana Ranaut भोपाल आ रही है और वहां से बैतूल के लिए निकल जाने वाली हैं। जानकारी वायरल होते ही भोपल के साथ ही बैतूल के लोगों की धड़कन बढी हुई है।

जानकारी के अनुसार हाल के दिनो में कंगना ने अपकमिंग फिल्म जयललिता की शूटिंग पूरी की है। वही कंगना अब दूसरी फिल्म धाकड ( Dhakaad ) की शूटिंग के लिए जल्दी ही भोपाल आने वाली हैं। कंगना के फिल्म धाकड़ की शूटिंग बैतूल मे होनी है।

यहाँ क्लिक करें : Amazon Hot Deals :

kangana Ranaut की फिल्म धाकड़ ( Dhakaad ) पोस्टर

भोपाल और बैतूल के लोगों की बढ़ गई धड़कन, पहुंचने वाली हैं kangana Ranaut , होगी 'धाकड़' की..  Dhakaad
भोपाल और बैतूल के लोगों की बढ़ गई धड़कन, पहुंचने वाली हैं kangana Ranaut , होगी ‘धाकड़’ की..

यह भी पढ़े ; कभी इस एक्ट्रेस से बेइंतहा मोहब्बत करने लगे थे क्रिकेटर कपिल देव, फिर एक दिन…

फिल्म धाकड़ ( Dhakaad ) में कोल माइंस का चित्रण होना है इस चित्रण में कोयले की तस्करी दिखई देने वाली हैं। कंगना इस फिल्म में एक अहम किरदार के रूप में काम करेंगीं। इसके लिए उनकी ट्रेनिंग भी शुरू कर दी गई है। हाल ही में एक वीडियो जारी हुआ है जिसे कंगना के चाहने वाले बहुत पंसद कर रहे हैं। इस वीडियो में कंगना चाकूबाजी सीख रही हैं।

वर्ष 2020 में कंगना की फिल्म पंगा सुपरहिट रही। अगर बात फिल्म की बात की जाया तो कंगना ने पंगा में एक कबड्डी प्लेयर रहती है। लेकिन वह घर के कामों में ऐसे उलझ जाती है कि वह अपने उस कबड्डी के पैशन को पीछे छोड़ आती हैं। जिसे वह किसी सपने की तरह जिया था। कंगना अपने रोल को बखूबी जिया करती हैं इसके लिए दर्शक इसे ज्यादा पसंद करते हैं।

यह भी पढ़े : नोरा फतेही करीना के लाडले से करना चाहती है शादी, तो करीना ने कही यह बात

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *