रजनीकांत ने कहा मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं, सभी रह गये थे दंग, बाद वह हुआ जिसे लोगों ने सोचा नहीं..

रजनीकांत ने कहा मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं, सभी रह गये थे दंग, बाद वह हुआ जिसे लोगों ने सोचा नहीं..

एंटरटेनमेंट

रजनीकांत ने कहा मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं, सभी रह गये थे दंग, बाद वह हुआ जिसे लोगों ने सोचा नहीं…………

एक सहज से दिखने वाले रजनीकांत में लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने की अदभुत क्षमता है। इसीलिए वह सभी के चहेते माने जाते हैं। रजनीकांत की लव स्टोरी भी काफी इंट्रेस्टिंग है। बताया जाता है कि रजनीकांत को प्यार भी अचानक हुआ था।

रजनीकांत ने कहा मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं, सभी रह गये थे दंग, बाद वह हुआ जिसे लोगों ने सोचा नहीं..

वैसे तो सभी लोग जानते है कि रजनीकांत किसी काम को करने से पहले ज्याद सोचते नही है। इन्होने प्यार के मामले में भी जल्दबाजी की और एक इंटरव्यू के दौरान ही कह दिया था कि तुमसे शादी करना चाहता हूं। ऐसा अचानक से सुनने के बाद वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गये थें।


रजनीकांत ने 26 फरवरी 1981 को लता रंगाचारी से शादी की थी। कहा जाता है कि इनको प्यार भी लता रंगाचारी से अचानक ही पहली मुलाकात के दौरान ही हुआ था। जब वह एक मैग्जीन के लिए लता रंगाचारी को इंटरव्यू दे रहे थे तभी इन्हे लता रंगाचारी से प्यार हो गया और उसी वक्त रजनीकांत ने शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया था।

लेकिन इस तरह प्रपोज करने के बाद कुछ देर के लिए तो लता हैरान रह गई थीं। लता ने कहा कि वह इसके लिए निर्णय नही ले सकती हैं । उन्होंने कहा कि शादी के लिए उन्हें उनके माता-पिता से बात करनी होगी। फिर ऐसा ही हुआ। फिल्म स्टार रजनीकांत की निराली आदोएं आज भी चर्चा का विषय बनी हुई है।

साउथ के लोग रजनीकांत को भगवान की तरह पूजते है। लोगो ने तो इनकी मूर्ति तक बनवा कर भगवान की तरह पूजते हैं। वही रजनीकांत बालीवुड में काफी रफ ऐण्ड टफ कलाकारों में से एक माने जाते थे। इन्होने पहली फिल्म 25 वर्ष की उम्र में मिला था।

Prem Chopra को इस एक्ट्रेस ने सरेआम जड़ दिया था जोरदार थप्पड़, वजह जान रह जाएंगे हैरान

जब जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन को रेखा के साथ पकड़ा था रंगेहाथ, फिर गुस्से में मचा दिया था बवाल

संजय दत्त की बेटी ने कहा मुझे अपने पापा पर गर्व है, जाने ऐसा क्यों कहा त्रिशाला ने…

Sonam Kapoor ने दीपिका पादुकोण के लिए कह दी थी ऐसी गंदी बात, मच गया था बवाल…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *