एंटरटेनमेंट

जब Ajay Devgan ने अभिषेक के सामने कर दिया था ऐश्वर्या राय को लिप किस, फिर कुछ यूं देखते रह गए काजोल एवं अभिषेक

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
जब Ajay Devgan ने अभिषेक के सामने कर दिया था ऐश्वर्या राय को लिप किस, फिर कुछ यूं देखते रह गए काजोल एवं अभिषेक
x
अजय देवगन बाॅलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार हैं। वह फिल्मों में शानदार एक्शन करने के लिए जाने जाते हैं। अजय ने अपने करियर में अब तक कई

जब Ajay Devgan ने अभिषेक के सामने कर दिया था ऐश्वर्या राय को लिप किस, फिर कुछ यूं देखते रह गए काजोल एवं अभिषेक

Ajay Devgan बाॅलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार हैं। वह फिल्मों में शानदार एक्शन करने के लिए जाने जाते हैं। अजय ने अपने करियर में अब तक कई हिट फिल्में दी हैं। Ajay Devgan ने पहली ही फिल्म से धमाल मचा दिया था। पिछले साल उनकी तन्हाजी द अनसंग वारियर फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया। फिल्मों के साथ ही Ajay Devgan अपने रोमेंटिक लव स्टोरी को लेकर भी एक समय खूब सुर्खियों में रहे।

जब अजय देवगन ने अभिषेक के सामने कर दिया था ऐश्वर्या राय को लिप किस, फिर कुछ यूं देखते रह गए काजोल एवं अभिषेक

कहा जाता है कि Ajay Devgan का रवीना टण्डन से काफी समय तक अफेयर चला था। बाद में दोनों के रिश्तों में कड़वाहट आ गई और हमेशा के लिए यह सितारे एक-दूसरे से दूर हो गए। इन सब के अलावा अजय देवगन एक समय लिपलाॅप को लेकर खासा सुर्खियों में रहे। इसकी बकायदा एक तस्वीर भी सोशल मीडिया में वायरल हुई। इस तस्वीर को लेकर दावा किया गया कि अजय देवगन ने अभिषेक एवं अपनी पत्नी के सामने ऐश्वर्या को लिप किस कर डाला।

अमिताभ बच्चन पर इसलिए फिदा थी रेखा, सालों बाद खुला नजदीकियों का राज, आज भी बांधती तारीफों के पुल..

जिसके बाद मानों जमकर बवाल मचा हो। जब यह तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई तो यूजर ने सभी सितारों की जमकर क्लास लगाई। लेकिन जब इस तस्वीर की पड़ताल की गई तो पता चला कि यह किस Ajay Devgan द्वारा नहीं किया गया था। बल्कि फोटोग्राफर के गलत एंगल के क्लिक के चलते ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अजय देवगन ने ऐश्वर्या को किस किया हैं।

Salman ने खुलेआम कर दिया Sunny Leone से प्यार का ऐलान, पढ़िए …

जबकि इसकी सच्चाई कुछ और हैं। खबरों की माने तो कई ऐसे मौके आए हैं जब कैमरे के गलत एंगल के क्लिक हो जाने के कारण किस एवं लिपलाॅप जैसी स्थितियां निर्मित हुई हैं। जबकि असल में ऐसा कुछ नहीं हुआ होता हैं। ऐसा ही हाल अजय देवगन एवं ऐश्वर्या की इस तस्वीर का हैं।

खबरों की माने तो अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय एवं काजोल फिल्म ‘पा‘ के प्रमोशन के सिलसिले में एकसाथ नजर आए थे। इस दौरान कैमरे का एक एंगल ऐसा क्लिक हुआ कि जिससे यह लगने लगा कि अजय देवगन ऐश को किस कर रहे हैं।

जब रैंप वाॅक के दौरान सरेआम खुल गई थी अक्षय कुमार की जिप, फिर पत्नी ने किया बंद तो ऐसे मचा था बवाल

जब अकेली करिश्मा कपूर के बेडरूम में घुस आया एक शख्स, कर डाली ऐसी हरकत, फिर एक्ट्रेस ने ऐसे...

वरूण धवन को कभी श्रद्धा कपूर कर चुकी है आई लव यू बोलकर प्रपोज, फिर एक्टर ऐसे ठुकराया प्रपोजल

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story