ऐश्वर्या राय की प्रेग्नेंसी की खबर सुन इस शख्स को लगा था गहरा सदमा, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

जब ऐश्वर्या की इस हरकत से गुस्से में आग बबूला हो थे मधुर भण्डारकर, फिर अमिताभ बच्चन ने…

एंटरटेनमेंट

जब ऐश्वर्या की इस हरकत से गुस्से में आग बबूला हो थे मधुर भण्डारकर, फिर अमिताभ बच्चन ने…

ऐश्वर्या राय भले ही विवादों से अपने आप को दूर रखने का प्रयास करती हैं, लेकिन वह कभी न कभी विवादों से घिर जरूर जाती हैं। ऐसा ही एक वाक्या मधुर भण्डारकर की फिल्म हिरोइन को लेकर हुआ था। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा एवं करीना कपूर नजर आई थी।

जब ऐश्वर्या की इस हरकत से गुस्से में आग बबूला हो थे मधुर भण्डारकर, फिर अमिताभ बच्चन ने…

कहा जाता है कि करीना की जगह इस फिल्म में पहले ऐश्वर्या राय को साइन किया गया था। लेकिन बाद में ऐश्वर्या ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था। खबरों की माने तो वह उन दिनों प्रेग्नेंट थी। जिसकी वजह से उन्होंने फिल्म साइन करने के बाद छोड़ दिया था। ऐश्वर्या की इस हरकत से मधुर भण्डरकर आग बबूला हो गए थे। वह ऐश्वर्या पर जमकर बिफरे थे।

पुलकित सम्राष्ट ने फैमिली मेम्बर की तस्वीर सोशल मीडिया में की पोस्ट, तो कृति खरबंदा ने ऐसे खुलेआम कर डाला प्रपोज

मीडिया रिपोर्ट््स की माने तो मधुर भण्डरकर ने आरोप लगाया कि ऐश्वर्या ने अपनी प्रेग्नेंसी को छिपाकर फिल्म साइन की और फिर बीच में छोड़ दिया। यह प्रोजेक्ट उनका बेहद खास था, ऐश्वर्या की इस हरकत से उन्हें काफी नुकसान झेलना पड़ा हैं। खबरों की माने तो मधुर ने कहा था कि ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी की खबर सुन मानों मेरे उपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा हो। लोगों की डर की वजह से मैं 8 दिनों तक कार्यालय नहीं आया। जो लोग इस फिल्म से जुड़े थे।

कभी इस एक्टर को बेइंतहा प्यार करती थी दिशा पटानी, दो बार पकड़ा था रंगे हाथों, फिर ऐसे मचाया बवाल और अब…

फिर बाद में मैंने सोचा की सच का सामना करना चाहिए। खबरों की माने तो मधुर के इन आरोपों पर बहू का बचाव करने खुद अमिताभ बच्चन सामने आए थे। उन्होंने कहा था कि जब ऐश्वर्या ने फिल्म साइन की तब सभी जानते थे कि वे शादीशुदा हैं। तो आपका क्या यह कहना है कि आपको शादी नहीं करनी चाहिए या बच्चे नहीं पैदा करना चाहिए। मुझे नहीं लगता है कि काॅट्रैक्ट में इस तरह का कोई नियम होना चाहिए।

बता दें कि एक बेटी की मां बनने के बाद ऐश्वर्या ने दोबारा फिल्म जज्बा एवं सबरजीत से कमबैक किया। लेकिन दोनों ही फिल्मों से ऐवश्र्या कुछ खास कमाल न दिखा सकी। लेकिन रणवीर कपूर के साथ आई उनकी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल उन्हें दोबारा से लाइम लाइट में ला दिया। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई।

जब अकेली करिश्मा कपूर के बेडरूम में घुस आया एक शख्स, कर डाली ऐसी हरकत, फिर एक्ट्रेस ने ऐसे…

वरूण धवन को कभी श्रद्धा कपूर कर चुकी है आई लव यू बोलकर प्रपोज, फिर एक्टर ऐसे ठुकराया प्रपोजल

जब सोनम कपूर ने ऐश्वर्या की बेटी आराध्या के लिए कह दी था कुछ ऐसा कि मां ऐश्वर्या…

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *