एंटरटेनमेंट

Malaika Arora ने बोल्ड तस्वीर शेयर कर लिखी यह बात…तो फैंस ने लिखा कोई इतना सेक्सी….

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:41 AM GMT
Malaika Arora ने बोल्ड तस्वीर शेयर कर लिखी यह बात…तो फैंस ने लिखा कोई इतना सेक्सी….
x
बाॅलीवुड एक्ट्रेस व माॅडल Malaika Arora को इंटरनेट सेंसशन कहा जाता है। अक्सर वह अपनी तस्वीरों एवं वीडियो से इंटरनेट पर छाई रहती हैं। हैं,

Malaika Arora ने बोल्ड तस्वीर शेयर कर लिखी यह बात…तो फैंस ने लिखा कोई इतना सेक्सी….

बाॅलीवुड एक्ट्रेस व माॅडल Malaika Arora को इंटरनेट सेंसशन कहा जाता है। अक्सर वह अपनी तस्वीरों एवं वीडियो से इंटरनेट पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस मलाइका आरोरा भले ही 47 वर्ष की हो चुकी हैं, लेकिन उनकी पर्सनाल्टी को देखकर कोई भी उनकी उम्र का पता नहीं लगा सकता है। मलाइका का स्वैग एवं लुक्स झक्कास रहता हैं। वह अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज करती हैं।

मलाइका अरोरा ने बोल्ड तस्वीर शेयर कर लिखी यह बात…तो फैंस ने लिखा कोई इतना सेक्सी….

एक्ट्रेस कैसी भी लुक में नजर आए, लेकिन हर लुक में वह कहर बरपाती हुई नजर आती हैं। हाल ही में Malaika Arora ने एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि ‘हेला सण्डे, सिर्फ मुस्कुराओ और खुश रहो। इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर का टाॅप एवं लाइट मेकअप के साथ ही रेड लिपिस्ट लगा रखी थी। तस्वीर शेयर करते ही Malaika Arora सोशल मीडिया में एक बार फिर से छा गई।

18 की उम्र में सलमान ने ऐश्वर्या की हमशक्ल को लाया था फिल्म में, अब बोली “सलमान के पास कभी काम मांगने नही जाऊंगी”…

तस्वीर शेयर करने के चंद मिनटों में ही 4 लाख से उपर लाइक मिले। हालांकि अब तक इस तस्वीर को लगभग 7 लाख के आसपास लाइक मिल चुके हैं। मलाइका की तस्वीर पर उनके ढेर सारे फैंस कमेंट करके अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि कोई इतना भी सेक्सी कैसे लग सकता हैं। मैं आपकी तस्वीर एवं उम्र को जानकर हैरान हूं।

यूपी के इस शहर में आज दिखेंगे अक्षय कुमार, सारा अली, धनुष एवं नसरूद्दीन शाह, करेंगे मूवी की शूटिंग

वकई आप अपने आप को फिट रखने के लिए खूब पसीना बहाती होगी। तो इसी तरह एक अन्यू यूजर ने लिखा कि बला की खूबसूरत है मलाइका जी आप। बता दें कि इसी तरह ढेर सारे फैंस ने मलाइका की तस्वीर पर कमेंट किए हैं। मलाइका अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ एवं एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस कभी जिम में तो कभी रोड में वर्कआउट करती हुई नजर आती हैं।

कपड़ों की वजह से कई बार आलिया को करना पड़ा शर्मिंनदगी का सामना, एक बार...

जब हुमा कुरैशी के प्यार में पड़े सोहेल खान, बीवी घर छोड़ भाग गई थी मायके, फिर हुमा ने..

अक्षय कुमार के साथ फिल्मों में किए बोल्ड सीन को देखकर शर्म से मुंह छिपा लिया प्रियंका चोपड़ा ने

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story