एंटरटेनमेंट

कभी सोनम कपूर ने ऐश्वर्या को बताया था पापा की..., अब फिर यह कहकर मचा दिया बवाल

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:41 AM GMT
कभी सोनम कपूर ने ऐश्वर्या को बताया था पापा की..., अब फिर यह कहकर मचा दिया बवाल
x
सोनम कपूर एवं ऐश्वर्या राय के बीच हुई कैट फाइट से तो आप सभी वाकिफ हैं। कैसे एक इंटरव्यू के दौरान सोनम कपूर ने ऐश्वर्या को अंटी कह दिया था।

कभी सोनम कपूर ने ऐश्वर्या को बताया था पापा की…, अब फिर यह कहकर मचा दिया बवाल

सोनम कपूर एवं ऐश्वर्या राय के बीच हुई कैट फाइट से तो आप सभी वाकिफ हैं। कैसे एक इंटरव्यू के दौरान सोनम कपूर ने ऐश्वर्या को अंटी कह दिया था। जिससे ऐश्वर्या गुस्से में लाल हो गई थी। बाद में सोनम ने सफाई देते हुए कहा था कि ऐश्वर्या उनके पिता की को-स्टार रह चुकी है। इस लिहाज से उन्होंने ऐश्वर्या को अंटी कहा था। वैसे आपको बताते चले कि सोनम कपूर अकेले ऐश्वर्या पर ही नहीं बल्कि बाॅलीवुड की कई एक्ट्रेसों पर विवादित बयान दे चुकी हैं।

कभी सोनम कपूर ने ऐश्वर्या को बताया था पापा की..., अब फिर यह कहकर मचा दिया बवाल

लेकिन अब वह शादी कर चुकी हैं। उनकी शादी को कई साल बीत चुके हैं। अब वह पहले जैसे नहीं रही। अब वह सभी स्टारों का सम्मान करने लगी। काफी समय पहले जब ऐश्वर्या राय ने सोशल मीडिया इंस्ताग्राम में इंट्री मारी तो सोनम कपूर ने उनका बेहद ही रोचक ढंग से स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने ऐश्वर्या के लिए जो शब्द निकाले। उसे देखकर सभी फैंस हैरान रह गए।

अक्षय कुमार के साथ खुद के बोल्ड सीन देखकर जब शर्म से पानी-पानी हो गई प्रियंका चोपड़ा

दरअसल साल 2018 में मई के महीने में ऐश्वर्या ने इंस्ताग्राम ज्वाइन किया। देखते ही देखते उनके फालोवर की संख्या 5 लाख पार हो गई। जब ऐश को इंस्ताग्राम पर सोनम ने देखा तो उन्होंने ऐश की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मेरी गार्जियस को-एम्बेसडर अब इंस्ताग्राम पर आ गई हैं। सोनम द्वारा ऐश्वर्या के लिए गार्जियस शब्द का इस्तेमाल करते देख सभी हैरान नजर आए।

जब अक्षय कुमार ने रेखा के साथ बोल्ड सीन देकर मचा दिया था तहलका, सिनेमा हाल में…

एकात फैंस ने तो कमेंट में मजे भी लिए। एक यूजर ने लिखा कि अब ऐश्वर्या को आप अंटी नहीं कहोगी क्या। तो एक लिखा वह सोनम दीदी ने मजाक में कहा था। वैसे आपको बताते चले कि सोनम एवं ऐश्वर्या लाॅरियल पैरिस की ब्राॅड एम्बेसडर थी। मई के महीने में दोनों हसिनाओं ने रेड कर्पेट पर जमकर जलवे बिखेरे थे। फिलहाल दोनों अपनी-अपनी मैरिड लाइफ में बिजी हैं।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

भाभी ऐश्वर्या की इस आदत से बेहद नफरत करती है श्वेता बच्चन, कहा-मुझे होती है चिढ़..

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story