जब हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी ने पोर्न इंडस्ट्री में बाँट दिया इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का मोबाइल नंबर, मच गया हड़कंप, फिर हुआ कुछ ऐसा....

जब हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी ने पोर्न इंडस्ट्री में बाँट दिया इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का मोबाइल नंबर, मच गया हड़कंप, फिर हुआ कुछ ऐसा….

एंटरटेनमेंट

जब हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी ने पोर्न इंडस्ट्री में बाँट दिया इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का मोबाइल नंबर, मच गया हड़कंप, फिर हुआ कुछ ऐसा….

मुंबई: बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस कहे जाने वाली सनी लियोनी ने पोर्न इंडस्ट्री को बॉय-बॉय बोल बॉलीवुड में कदम रख लिया था. इसके बाद सनी ने बॉलीवुड में एक से एक बेहतरीन फिल्मे दी और उसके बाद बॉलीवुड में अपनी जगह फिक्स कर ली. इसी बीच एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सनी पर आरोप लगाया की उन्होंने उनका नंबर पोर्न इंडस्ट्री में बाँट दिया है.

सनी के ऊपर आरोप लगाने वाली कोई और एक्ट्रेस नहीं बल्कि राखी सावंत है. जिनका विवादों से पुराना नाता है. बॉलीवुड में राखी सावंत कुछ ख़ास नहीं कर पाई. लेकिन अपने बड़बोलेपन और लड़ाई-झगडे के कारण वो हमेशा मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती है.

जब हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी ने पोर्न  इंडस्ट्री में बाँट दिया इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का मोबाइल नंबर, मच गया हड़कंप, फिर हुआ कुछ ऐसा....

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की हॉट एक्ट्रेस सनी ने उनका नंबर पोर्न इंडस्ट्री में शेयर कर दिया था. जिसके बाद उनके पास लगातार भारी रकम देने के लिए कॉल कर रहे थे. राखी ने सनी के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा की उन्होंने ये सब जानबूझकर किया है.

माधुरी दीक्षित ने जब लगाया अक्षय कुमार पर सरेआम बेहद ही घिनौना इल्जाम, जिसे सुन फट जाएगा कलेजा

राखी ने बताया की सनी के जब जुड़वाँ बच्चे हुए थे तो मैंने उन्हें कॉल कर बधाई दी थी. जिसके बाद उन्होंने मुझे अननोन नंबर से कॉल करते हुए कहा की तुम मुझसे जलन क्यों कर रही हो. तो मैंने सनी से कहा की आखिर मै क्यों तुमसे जलन करुँगी?

जब हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी ने पोर्न  इंडस्ट्री में बाँट दिया इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का मोबाइल नंबर, मच गया हड़कंप, फिर हुआ कुछ ऐसा....

राखी ने आगे कहा की बस इसी के बाद उन्हें लगातार पोर्न इंडस्ट्री से कॉल आने लगे और उन्होंने कहा की मै आपको भारी रकम दूंगा। इसके बाद ही धीरे-धीरे ही पोर्न इंडस्ट्री से मुझे लगातार कॉल आने लगे और मै परेशान हो गई. राखी के द्वारा लगाए इस आरोप को सनी ने ख़ारिज कर दिया। और कहा की ऐसे कोई भी आरोप लगा दे तो इसका मतलब ये नहीं की मै दोषी हूँ.

जूही चावला ने कहा 15 वर्ष से था मेरे पास कहीं खो गया, ढूंढने वाले को मिलेगा ईनाम

जब बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस पहनना भूल गई जरूरी कपडे, एक ने तो पीछे का सबकुछ दिखा दिया, फोटो देख गिर पड़ेंगे आप…

14 वर्ष में एक्ट्रेस प्रियंका के पति निंक को हुआ था प्यार, इन लड़कियों से हुया ब्रेकअप और अब….

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *