कुछ खास अंदाल में हैपी न्यू इयर कहने वाले हैं शहरुख खान, तैयारी शुरू

कुछ खास अंदाज में हैपी न्यू ईयर कहने वाले हैं शाहरूख खान, तैयारी शुरू

एंटरटेनमेंट

कुछ खास अंदाल में हैपी न्यू ईयर कहने वाले हैं शाहरूख खान, तैयारी शुरू

फिल्मी दुनिया के बादशाह कहे जाने वाले अभिनेता शाहरूख खान इस बार 2021 की पहली तारीख न्यू ईयर पर कछ खास करने वाले हैं। इसके लिए फिल्म इंड्रस्ट्रिी में तैयारी शुरू कर दी गई है।

कुछ खास अंदाल में हैपी न्यू इयर कहने वाले हैं शहरुख खान, तैयारी शुरू

जल्दी ही यह घोषणा होने वाली है कि आखिर इस न्यू ईयर में शाहरूख खान क्या करने वाले हैं। फिर भी शहरूख के चाहने वालो को यह जानकारी हम पहले ही देना चाहते है कि शहरूख खान इस बार नई फिल्म की घोषणा 1 जनवरी 2021 को करने वाले है।

जल्दी ही होगी नये फिल्म की घोषणा

फिल्म सिटी से जुडी जानकारी को अगर हम सही माने तो शाहरूख के नए फिल्म ’पठान’ की शूटिंग काफी दिनों से चल रही है। लेकिन अभी इस फिल्म के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नही दी गई है।

लेकिन बताया यह भी जा रहा है कि इस फिल्म के बारे में जैसे ही लोगों को जानकारी हुई उनके चाहने वाले अभी से उतावले हुए जा रहे हैं। इन्ही सब बातों को ध्यान में रखकर फिल्म स्टूडियो यशराज फिल्म्स के कर्ता-धर्ता कहे जाने वाले आदित्य चोपड़ा व्यवस्था कर रहे हैं कि वह इस फिल्म की घोषणा नये साल में शहरुख खान के फर्स्ट लुक के साथ करें।

फिल्म में दिखेगी कई नामी अभिनेता

शाहरुख खान की इस नई फिल्म में उनके साथ शाहरुख और दीपिका के अलावा फिल्म में जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया, आदि कलाकार मुख्य भूमिका में होंगे। शाहरूख और दीपिका ने कई नामी फिल्मो में काम कर खूब शोहरत कमई लेकिन शाहरुख ने अपनी जिंदगी में अब तक कई बड़ी फिल्मों में काम किया है लेकिन यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म पठान उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म होने वाली है।

इंटीमेट सीन के दौरान बहक गए आई डोंट लव यू फिल्म के स्टार, खोल दी थी पैंट की जिप, फिर…

दीपिका पादुकोण से पहले इन एक्ट्रेसों को डेट कर चुके है रणवीर सिंह, ऐसे शुरू हुई थी अनुष्का संग लव स्टोरी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *