एंटरटेनमेंट

कार्तिक आर्यन की हिरोइन का 10 रातों तक रहा बुरा हाल, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
कार्तिक आर्यन की हिरोइन का 10 रातों तक रहा बुरा हाल, वजह जान रह जाएंगे हैरान
x
कार्तिक आर्यन की हिरोइन नुसरत भरूचा का 10 रातों का तक ऐसा हाल रहा कि वह सो नहीं सकी। वजह जानेंगे तो आप खुद ही हैरान रह जाएंगे।

कार्तिक आर्यन की हिरोइन का 10 रातों तक रहा बुरा हाल, वजह जान रह जाएंगे हैरान

एक्टर कार्तिक आर्यन की हिरोइन नुसरत भरूचा का 10 रातों का तक ऐसा हाल रहा कि वह सो नहीं सकी। वजह जानेंगे तो आप खुद ही हैरान रह जाएंगे। हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में नुसरत ने बताया कि उनकी 10 रातें बिना नींद के कटी। नुसरत ने कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म प्यार का पंचनामा, पंचनामा2, आकाशवाणी जैसी फिल्मों में काम किया। नुसरत की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म छल्लांग हैं।

खबरों की माने तो वह जल्द ही छोरी फिल्म की शूट शुरू करने वाली हैं। नुसरत भरूचा की छोरी फिल्म एक हाॅरर फिल्म है। जिसकी तैयारियों में वह जुटी हुई हैं। इस फिल्म को लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म की तैयारियों के बारे में जानकारी देते हुए हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपने किरदार की तैयारी के लिए 10 हाॅरर फिल्में देखी। जिसमें डोन्ट ब्रीद, गेट आउट, द शाइनिंग, रोजमेरीज बेबी, ए क्वाइट प्लेस, ​​द रिंग जू-ऑन, हेरेडिट्री, आईटी, ओमेन, वन मिस्ड कॉल, डार्क वॉटर और ए टेल ऑफ टू सिस्टर्स फिल्में शामिल हैं।

आमीर खान की बेटी इरा ने बिकनी तस्वीर से सोशल मीडिया में लगाई आग, फैंस लिखा कयामत…

वह बताती है कि ये फिल्में देखने के बाद वह इतना डर गई कि वह 10 रातों तक सो नहीं सकी। डर के मारे उनका बुरा हाल हो गया था। नुसरत बताती है कि हाॅरर फिल्म करना है। इसलिए जरूरी है कि चरित्र एवं प्रेजेंटेशन के लिए उस डर को माइंड स्पेश में जगह दी जाए। ताकि वह उस तरह के किरदार में को अच्छी तरह से निभा सके। बता दें कि नुसरत की हाल में फिल्म छल्लांग रिलीज हुई थी।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने किसानों को लेकर किया बड़ा ट्वीट

इस फिल्म में उनके अपोजिट राजकुमार राव नजर आए थे। इस फिल्म में नुसरत भरूचा के अभिनय को खूब पसंद किया गया। नुसरत अब तक बाॅलीवुड में कई यंगस्टरर्स के साथ काम कर चुकी हैं। जिसमें आयुष्मान खुराना, कार्तिक आर्यन, राजकुमार राव जैसे कलाकार शामिल हैं। अब जल्द ही नुसरत फिल्म छोरी में नजर आने वाली हैं। बीते दिनों उन्होंने एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की। जिसमें फिल्म के शूट से पहले पूजा-पाठ करती हुई नजर आई थी।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story