एंटरटेनमेंट

जब वरमाला पहनाने के दौरान आदित्य नारायण का फट गया पैजामा, हो गया था बुरा हाल, फिर ऐसे..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
जब वरमाला पहनाने के दौरान आदित्य नारायण का फट गया पैजामा, हो गया था बुरा हाल, फिर ऐसे..
x
आदित्य नारायण ने एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल से शादी की। इस दौरान उनकी कई तस्वीरें एवं वीडियो जमकर सुर्खियों में रहे। अब हाल ही में खुद

जब वरमाला पहनाने के दौरान आदित्य नारायण का फट गया पैजामा, हो गया था बुरा हाल, फिर ऐसे..

बाॅलीवुड गलियारों में इस समय शादियों का सीजन चल रहा हैं। 1 दिसम्बर को उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल से शादी की। इस दौरान उनकी कई तस्वीरें एवं वीडियो जमकर सुर्खियों में रहे। अब हाल ही में खुद आदित्य नारायण ने अपनी शादी के दौरान का एक शानदार किस्सा शेयर किया है।

उन्होंने बताया कि जब उनकी शादी हो रही थी और वह वरमाला डालने को तैयार हुए तो उनके दोस्तों ने उन्हें वरमाला डालने उपर उठाया। इस दौरान उनका पायजामा फट गया। मेरा पायजामा फटा तो मैं हैरान रह गया। साथ ही शादी में मौजूद लोग जमकर लेने लगे। मैं काफी नर्वस हूं।

क्रिकेटर रोहित शर्मा इस बोल्ड एक्ट्रेस को कर रहे थे डेट, उसके पीछे पागल भी थे, फिर रोहित ने दिया उन्हें धोखा, फिर उसके पति ने…

लेकिन शुक्र है कि मेरा एक दोस्त मेरे जैसे ही पायजामा पहन रखा था। फिर मैंने उसका पायजामा पहनकर सात फेरे लिए। आदित्य द्वारा शादी का शेयर किया गया यह शानदार किस्सा जमकर वायरल हो रहा है। आदित्य के फैंस उनके इस किस्से को बड़े ही चाव से पढ़ रहे हैं।

मंदिर में की शादी

आदित्य नारायण ने एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल से जुहू स्थित इस्काॅन मंदिर से शादी की। इस शादी में दोनों सितारों के फैमिली मेम्बर एवं कुछ खास फ्रेंड्स मौजूद रहे। कोरोना वायरस के चलते आदित्य ने बेहद ही सागदी पूर्वक शादी की।

पानी में आग लगा रही सलमान की मुन्नी, चाहने वालों को ने कहा वहा….

खबरों की माने तो आदित्य ने शादी की रिशेप्शन पार्टी 2 दिसम्बर को रखी थी। इस रिशेप्शन पार्टी में बाॅलीवुड के कई नाॅमी सितारे शामिल हुए। जिसमें गोविंदा सहित हर्ष एवं भारती के अलावा बाॅलीवुड के कई अन्य फेमस लोग शामिल है।

खरीदा फ्लैट

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आदित्य ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि वह अंधेरी में 5 बीएचके का एक फ््लैट खरीदें हैं। जिसमें 3 से 4 महीनों बाद वह वहां शिफ्ट होंगे। खबरों की माने तो आदित्य ने खुद की बचत से यह फ्लैट खरीदा है।

शिल्पा को इस बेस्ट फ्रेंड के कारण अक्षय कुमार ने दिया था धोखा, फिर मच गया था बवाल

जब अभिनेत्री राधिका आप्टे को ऑफ़र होने लगी थी एडल्ट फिल्म, वजह जान आप रह जाएंगे हैरान

एक्ट्रेस कृति खरबंदा को इस शख्स के साथ देख फैंस ने दिया यूं रिएक्शन, कहा-लव बर्ड कब....

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story