रणवीर की पड़ोसी बनी आलिया तो फैंस ने कुछ यूं दिया रिएक्शन, लगाई कमेंट की झड़ी..

रणवीर की पड़ोसी बनी आलिया तो फैंस ने कुछ यूं दिया रिएक्शन, लगाई कमेंट की झड़ी..

एंटरटेनमेंट

रणवीर की पड़ोसी बनी आलिया तो फैंस ने कुछ यूं दिया रिएक्शन, लगाई कमेंट की झड़ी..

नईदिल्ली। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी किसी-न-किसी बात को लेकर सुर्खियो में रहती है। वे दोनों एक बार फिर आपस में पड़ोसी होने को लेकर चर्चा में है। मीडिया रिर्पोट के मुताबिक जिस बिल्डिग में रणवीर कपूर का अपार्टमेंट है। उसी भवन में आलिया भट्ट ने हाल ही में घर खरीदा है।

खबर के तहत बांद्रा के जिस भवन में रणबीर कपूर का 7 वे माले पर अपार्टमेंट था। उसी भवन के 5 वें माले पर आलिया ने भी अपना आशियाना बना लिया है।

जुहू के धर में रहती है आलिया

जानकारी के तहत अभी आलिया जुहू स्थित घर में रहती हैं, इस घर को उन्होने दो साल पहले लिया था। वे जल्द ही अपने नए अपार्टमेंट में शिफ्ट हो सकती हैं। इसके लिए उन्होने इंटीरियर डिजाइनिंग से सलाह लेने के साथ ही अपार्टमेंट में हवन-पूजा भी करवाई है।

अपने ब्वाॅयफ्रेंड रणवीर के बगल वाले बिल्डिंग में आलिया ने खरीद लिया 32 करोड़ का अपार्टमेंट, जानिए ऐसा क्यों किया…

रणवीर के समीप जैसे ही आलिया के घर लेने की खबरें आम हुई तो फैंस कुछ यूं रिएक्शन देते नजर आए। एक फैंस ने लिखा कि अब आलिया को रणवीर से मिलने के लिए ज्यादा समय नहीं लगेगा। तो वहीं एक फैंस ने मजे लेते हुए लिखा कि रणवीर जब उपर से उतरेंगे तो आलिया उन पर नजर रख सकेंगे। बता दें कि ऐसे ही ढेर सारे फैंस आलिया की तस्वीरों पर पोस्ट करते हुए नजर आए।

फिल्मो को लेकर व्यस्त है आलिया

आलिया अपनी तीन बड़े बजट की फिल्मों में व्यस्त हैं। रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की बिग बजट फिल्म ’ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही डायरेक्टर एस राजामौली की फिल्म और संजय लीला भंसाली की फिल्म ’गंगूबाई काठियावाड़’ में भी लीड किरदारों में वे दर्शको के बीच नजर आएगी।

जब पिता की हिरोइन को दिल दे बैठे थे अभिषेक बच्चन, कर डाली साथ सोने की जिद..

बाॅलीवुड एक्ट्रेस की सबसे पसंदीदा जगह है मालदीव्स, अब तक इन एक्ट्रेसों ने किया मनाया वेकेशन

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *