जब सलमान खान अरबाज सहित सभी भाइयो ने मिलकर जला दी थी पिता सलीम की सैलरी, फिर मचा ऐसा हड़कंप की..

जब सलमान खान अरबाज सहित सभी भाइयो ने मिलकर जला दी थी पिता सलीम की सैलरी, फिर मचा ऐसा हड़कंप की..

एंटरटेनमेंट

जब सलमान खान अरबाज सहित सभी भाइयो ने मिलकर जला दी थी पिता सलीम की सैलरी, फिर मचा ऐसा हड़कंप की..

सलमान खान इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं। उन्होंने अपने मेहनत के दम पर दौलत के साथ ही शोरहत भी हासिल की हैं। फिलहाल वह इन दिनों अपने शो बिग बाॅस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। आज सलमान खान भले ही एक कामयाब व्यक्ति हैं, लेकिन एक समय उनकी आर्थिक स्थिति सामान्य थी। मीडिया की रिपोर्ट्स की माने तो उन्हें पिता द्वारा दी गई सीख से पैसों की अहमियत का पता चला था।

सुपरस्टार का जन्म मप्र के इंदौर शहर में हुआ। सलमान ने एक लम्बा वक्त इंदौर में बिताया है। सलमान बचपन में काफी शरारती हुआ करते थे। एक बार वह दीवाली के मौके पर अपने भाईयों के साथ कागज जलाकर दीवाली सेलीब्रेट कर रहे थे। तभी उन्हें एक दराज में ढेर सारे काजल मिले जिसे वह समेटकर लाए और दीवाली सेलीब्रेट कर लिया। बाद में पता चला कि इन कागजों के बीच में लिफाफा था।

जल्दी जवान होने के लिए Hansika ने लिया इंजेक्शन, फिर 15 की उम्र में दिखने लगी 25 की, इसके बाद जो हुआ..

जिसमें उनके पिता सलीम खान की 750 रूपए सैलरी रखी थी। वह भी उनके दीवाली के चक्कर में जल गई। जब इस बात की जानकारी उनके पिता को तो उन्होंने गुस्सा की बजाय काफी समझदारी से काम लिया। उन्होंने तीन लड़कों को अपने पास बैठाया और पैसे के अहमियत के बारे में समझाया।

उन्होंने बताया कि इन्हीं पैसों से उनके दो वक्त की रोटी का इंतजाम होता हैं। सलमान पिता की बातों को सुनकर काफी हताश हुए। तब उन्हें पता चला कि पैसों की अहमियत क्या होती हैं।

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इस बार दिखी ऐसी की उनको देख सबकी आँखे रह गई दंग….

बता दें कि सलमान खान इंडस्ट्री के सुपरस्टार तो हैं, साथ ही वह जरूरतमंद लोगों की मदद करने में भी कभी पीछे नहीं रहते हैं। वह समय-समय पर लोगों की मदद के लिए आगे आते रहते हैं।

बीते लाॅकडाउन में उन्होंने हजारों की संख्या में लोगों को राशन बांटे एवं परेशान लोगों की आर्थिक रूप से मदद भी की। सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी राधे फिल्म पूरी तरह से तैयार हैं। खबरों की माने तो यह फिल्म ईद 2021 के मौके पर रिलीज की जाएगी।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *