सुभाष घई के चलते राम-लखन फिल्म की शूटिंग के समय इस एक्ट्रेस ने काट ली थी हाथ की नस, फिर जो बवाला हुआ...

सुभाष घई के चलते राम-लखन फिल्म की शूटिंग के समय इस एक्ट्रेस ने काट ली थी हाथ की नस, फिर जो बवाला हुआ…

एंटरटेनमेंट

सुभाष घई के चलते राम-लखन फिल्म की शूटिंग के समय इस एक्ट्रेस ने काट ली थी हाथ की नस, फिर जो बवाला हुआ…

सुभाष घई बाॅलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक हैं। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में बनाई हैं। ऐसी एक फिल्म उन्होंने साल 1989 में राम लखन बनाई थी। इस फिल्म में प्रमुख रूप से अनिल कपूर, जैकी श्राफ, माधुरी एवं डिंपल कपाड़िया थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जमकर बवाल मचा था।

हालांकि यह फिल्म उस जमाने की काफी सुपरहिट फिल्म थी। लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान जो हुआ था उससे देख सब सन्न रह गए थे। तो चलिए जानते है कि सुभाष घई की फिल्म से जुड़ा यह दिलचस्प किस्सा।
खबरों की माने तो फिल्म निर्देशक सुभाष काफी अनुशासित व्यक्ति है और ऐसा वह अपने कलाकारों से उम्मीद रखते हैं जो व्यक्ति उनके नियम एवं कायदों का पालन नहीं करता है उससे सुभाष घई काफी सख्ती से पेश आते हैं। सुभाष घई की सख्ती का सामना ऐसी ही एक्ट्रेस को फिल्म रामलखन की शूटिंग के समय करना पड़ा।

कोमा में जाने वाले थे प्रियंका चोपड़ा के पति निक, इनकी बीमारी सुन रो देंगे आप…

वह सुभाष की डांट से वह एक्ट्रेस इतना व्यथित हुई थी कि उसने अपने हाथ की कलाई तक काट डाली थी। यह अभिनेत्री कोई और न नहीं बल्कि सोनिका गिल थी। सोनिका इस फिल्म में सपोर्टिंग रोल में थी। वह इस फिल्म के जरिए पहली बार सुभाष घई के साथ काम कर रही थी। लिहाजा वह सुभाष के रूल-रेग्युलेशन से वाकिफ नहीं थी।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोनिका हंसी मजाक में सेट पर बिजी रहती थी वह अपने किरदार को सीरियस नहीं लेती थी। वह घंटों मेकअप में समय बिता देती थी। सोनिका के इस व्यवहार को लेकर सुभाष घई उन्हें समझाने की कोशिश की थी। लेकिन वह अपनी आदतों से बाज नहीं आ रही थी। लिहाजा एक दिन जब वह सेट पर लेट पहुंची तो सुभाष उन पर बरस पड़े। उन्हें जमकर फटकार लगाई।

Actress Taapsee Pannu ने खोली Bollywood Industry की पोल, बोलीं- हीरो की पत्नी नही चाहती थी कि…

सुभाष के इस रिएक्शन से वह काफी व्यथित हो गई। वह रोने लगे और अपने आप को मेकअप रूम में बंद कर लिया। इस दौरान भी उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ। उन्होंने गुस्से में अपने हाथ की नस काट ली। जब काफी समय बाद मेकअप रूम का दरवाजा खोला गया तो सोनिका की हालत देख बवाल मच गया।

आनन-फानन में उन्हें हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया। रामलखन फिल्म के सेट में हुए इस वाक्ये का पूरा घटनाक्रम सुबह अखबारों में आ गया। हालांकि सोनिका से जब इस बारे में उनसे सवाल किया गया तो वह इस मामले में कोई बयान नहीं दिया। तो वहीं दूसरी तरफ सुभाष ने भी इस पूरे घटनाक्रम को सोनिका का पर्सनल मामला बता कर अपना पल्ला झाड़ लिया।

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *