जब Twinkle Khanna ने पति Akshay Kumar को ढंग की फिल्में न करने पर दे डाली ऐसी धमकी...

जब Twinkle Khanna ने पति Akshay Kumar को ढंग की फिल्में न करने पर दे डाली ऐसी धमकी…

एंटरटेनमेंट

Bollywood के Superstar Akshay Kumar को उनकी पत्नी Twinkle Khanna ने ढंग की फिल्में न करने पर ऐसी धमकी दे डाली थी कि खुद अक्षय भी हैरान हो गए थें. Twinkle Khanna ने Akshay Kumar को कहा था कि यदि उन्होंने ढंग की फिल्में नहीं की तो वे दूसरा बच्चा पैदा नहीं करेंगी. यह खुलासा खुद अभिनेता ने Coffee With Karan शो में किया था.

दरअसल, Akshay और Twinkle अपनी जीवनी में एक दूसरे के पूरक हैं. दोनों की Love Story भी कमाल की है. परन्तु दोनों का स्वभाव बिलकुल अलग अलग है. बावजूद इसके दोनों का वैवाहिक जीवन बहुत ही खुशहाल है.

जब Twinkle Khanna ने पति Akshay Kumar को ढंग की फिल्में न करने पर दे डाली ऐसी धमकी...

Twinkle Khanna ने Akshay Kumar को दूसरा बच्चा न पैदा करने की दी थी धमकी

Coffee With Karan शो में Akshay Kumar ने खुलासा किया था कि वे एक ऐसे दौर से गुजर रहें थें जब फिल्मों का चयन वो ढंग से नहीं कर पा रहें थें, फिल्में फ्लॉप हो रहीं थीं. तब उनकी पत्नी Twinkle Khanna ने उन्हें ढंग की फिल्में चयन करने को लेकर धमकाया था और फिर अक्षय ने वही किया. उन्होंने ढंग की फिल्मों का चुनाव किया, उनमे एक्टिंग की और आज अक्षय इंडस्ट्री के सबसे मंहगे स्टार बन गए हैं.

आदित्य रॉय ने रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर और फिर सनी देओल की बहन को 4 साल डेट करने के बाद दिया धोखा, फिर…

गिफ्ट में पपरवेट दिया

इसी शो में Twinkle मौजूद थीं, उन्होंने बताया की एक समय था जब अक्षय को डेट कर रही थी. तो उन्होंने मुझे जन्मदिन का ऐसा तोहफा दिया था, जिसे मैं भूल नहीं सकती. ट्विंकल ने बताया की अक्षय ने उन्हें पेपरवेट गिफ्ट किया था. इसके जबाव में अक्षय ने बताया कि मैं घर में था, मुझे समझ नहीं आ रहा था की क्या गिफ्ट करू और गिफ्ट लाने का समय भी नहीं था, मुझे एक पेपरवेट दिखा मैंने उसे गिफ्ट व्रैप किया और ट्विंकल को दे दिया. इसके बाद ट्विंकल नाराज हो गई, मैंने समस्या बताई और मनाया, फिर उन्होंने मुझसे पेपरवेट के आकार का डायमंड मांग लिया.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *