एंटरटेनमेंट

हनीमून के दौरान बेहद रोमेंटिक दिखे नेहा कक्कर एवं रोहन प्रीत, पति को लिपलाॅप करती नजर आई नेहा

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
हनीमून के दौरान बेहद रोमेंटिक दिखे नेहा कक्कर एवं रोहन प्रीत, पति को लिपलाॅप करती नजर आई नेहा
x
नेहा कक्कर एवं रोहन प्रीति सिंह इन दिनों हनीमून के लिए दुबई गए हुए हैं। जहां से दोनों सितारे ने एक नहीं बल्कि पूरी हनीमून डायरी की तस्वीरें शेयर की हैं।

हनीमून के दौरान बेहद रोमेंटिक दिखे नेहा कक्कर एवं रोहन प्रीत, पति को लिपलाॅप करती नजर आई नेहा

नेहा कक्कर एवं रोहन प्रीति सिंह इन दिनों हनीमून के लिए दुबई गए हुए हैं। जहां से दोनों सितारे ने एक नहीं बल्कि पूरी हनीमून डायरी की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें दोनों सितारे बेहद ही रोमेंटिक नजर आए। सिंगर नेहा कक्कर ने एक बाद एक कई तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की हैं। तस्वीरों में कभी नेहा रोहन प्रीत को लिपलाॅप करती हुई दिखी तो रोहन प्रीत नेहा को गोद में उठाए नजर आए।

एक तस्वीर में रोहन प्रीत के लिए दिल बनाया हैं जिसमें आई लव यू नेहा लिखा हैं। इस तस्वीर को सबसे ज्यादा उनके फैंस पसंद कर रहे हैं। दुबई हनीमून के दौरान नेहा ने ढेर सारी तस्वीरे सोशल मीडिया में शेयर की हैं। इस दीवाली को दोनों सितारों ने दुबई में ही सेलीब्रेट किया है।

माधुरी दीक्षित को यह शख्स लगता था बहुत सेक्सी, कहा था मेरे सपनों में आते है, मैं उनके पीछे….

एक तस्वीर में रोहन प्रीत एवं नेहा कक्कर पायएप्पल हाथों मे लिए पोज देते नजर आए तो वहीं दूसरी तस्वीर में नेहा रोहन को लिपलाॅप करती हुई दिखी। इस दौरान नेहा झुकी हुई थी जब रोहन घुटने के बल बैठे हुए थे। दोनों के बीच की यह रोमेंटिक तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर धमाल मचा रही है।

नोरा फतेही समुद्र बीच में कुछ यूं पोज देती आई नजर, तस्वीरों एक्ट्रेस का दिखा बोल्ड लुक

बता दें कि 24 अक्टूबर को नेहा कक्कर ने पंजाबी सिंगर रोहन प्रीत के साथ शादी की थी। दोनों ने शादी दिल्ली के एक होटल से बड़े धूमधाम के साथ की थी। इस दौरान की तस्वीरें एवं वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुए। नेहा कक्कर की शादी में बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वसी रौतेला भी पहुंची थी।

जहां उन्होंने टोनी कक्कर के साथ जमकर डांस किया था। फिलहाल नेहा एवं रोहन दोनों दुबई में है और अपना बेहद ही शानदार तरीके से हनीमून इंज्वाॅय कर रहे हैं। हनीमून के इस पल को दोनों सितारे अपने फैंस के बीच शेयर करते रहते हैं।

पानी के अंदर पति के संग कुछ यूं रोमांस करती नजर आई एक्ट्रेस काजल अग्रवाल, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story