जब Abhiehsk नहीं Ranbir Kapoor को अपना पापा समझ बैठी Aaradhya, फिर Aishwarya Rai ने...

जब Abhiehsk नहीं Ranbir Kapoor को अपना पापा समझ बैठी Aaradhya, फिर Aishwarya Rai ने…

एंटरटेनमेंट

जब Abhiehsk नहीं Ranbir Kapoor को अपना पापा समझ बैठी Aaradhya, फिर Aishwarya Rai ने…

MUMBAI: बॉलीवुड के दो बड़े एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor )और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) दोनों बड़े सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर के लड़के हैं। आज हम आपको बताते हैं जब ऐश्वर्या रॉय (Aishwarya Rai) और अभिषेक की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) ने रणबीर कपूर को अपना पापा समझ लिया था।

आपको बता दें कि ऐश्वर्या और रणवीर फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में साथ नजर आए थे। इन दोनों की केमिस्ट्री ने फिल्म में आग लगा के रख दी थी। फिल्म के कहानी के मुताबिक अनुष्का से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर अपने प्यार की तलाश में जाते हैं. जहां उन्हें सच्चे प्यार की तलाश के लिए भटकना पड़ता है.

Mirzapur Web Series के Season 3 का ऐलान, लेकिन खुश नहीं हैं फैंस, जानिए वजह…

वहीं पर उनको ऐश्वर्या राय नजर आती है और उनसे उनका प्यार शुरू होता है. लेकिन वह ऐश्वर्या से सच्चा प्यार नहीं कर पाते और एक समय बाद दोनों अलग हो जाते हैं. 2016 में आई ये फिल्म सुपर हिट हुई थी और इन के गाने भी बहुत ज्यादा पसंद किए गए थे. खास करके ऐश्वर्या और रणबीर की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था।

जब Abhiehsk नहीं Ranbir Kapoor को अपना पापा समझ बैठी Aaradhya, फिर Aishwarya Rai ने...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने बताया कि उनकी बेटी आराध्या ने धोखे से एक बार रणवीर को अपना पिता समझ बैठी। ऐश्वर्या ने कहा कि रणबीर ने एकदम अभिषेक जैसे जैकेट और टोपी पहन रखी थी जिसके कारण आराध्या कंफ्यूज हो गई और पापा समझ कर उनके तरह दौड़ने लगी।

ऐश्वर्या ने बताया कि पास जाकर जब आराध्या ने रणवीर का चेहरा देखा तो उन्हें एहसास हुआ कि ये तो मेरे पापा नहीं हैं और उनसे गलती हो गई इसके बाद वह हंसने लगी और रणबीर के साथ हम लोग सब लोग हंसने लगे।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

समुद्र की गहराई के बीच में काजल अग्रवाल ने पति संग मनाया हनीमून, बेडरूम देख चौक जाएंगे आप…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *