जब ऐश्वर्या ने पति की एक्स गर्लफ्रेंड को किया टाइट हग, फिर जो हुआ...

जब ऐश्वर्या ने पति की एक्स गर्लफ्रेंड को किया टाइट हग, फिर जो हुआ…

एंटरटेनमेंट

जब ऐश्वर्या ने पति की एक्स गर्लफ्रेंड को किया टाइट हग, फिर जो हुआ…

ऐश्वर्या राय की इन दिनों एक तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। वायरल हो रही तस्वीर में वह अभिषेक बच्चन की एक्स गर्लफ्रेंड को टाइट हग कर रही हैं। यह तस्वीर काफी पुरानी हैं। जो समय-समय पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। दरअसल ऐश्वर्या राय एवं रानी मुखर्जी की यह तस्वीर उस समय की जब ऐश करीना की दादी की अंतिम यात्रा में शामिल हुई थी।

इस दौरान वह सबसे मिलती हैं। लेकिन ऐश्वर्या उस समय चर्चा में आ गई जब उन्होंने रानी मुखर्जी को टाइट गले लगाया। खबरों की माने तो यह पहला मौका था जब रानी मुखर्जी एवं ऐश्वर्या एक-दूसरे से मिले थे। इससे पहले दोनों के बीच काफी अनबन थी। यह बात उन दिनों की जब अभिषेक बच्चन एवं रानी मुखर्जी ने एकसाथ फिल्म बंटी एवं बवली की थी।

Nora फतेही ने ट्रेडिशनल लुक से बरपाया कहर, तस्वीरे देख फैंस ने दिया यह रिएक्शन

खबरों की माने तो इस फिल्म से रानी मुखर्जी एवं अभिषेक की बीच काफी नजदीकियां आ गई थी और दोनों के बीच अफेयर भी खूब चला था। बात शादी तक भी पहुंच चुकी थी। खबरों की माने तो तभी से ऐश्वर्या रानी को अवायड करती थी।

जब इस एक्ट्रेस ने कहा मुझे बचा लो, अमिताभ मुझे मार देगा…महीनो तक खुद को कमरे में बंद रखा और फिर चाकू लेकर…

शादी में नहीं किया था इनवाइट

जब अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या से शादी की थी तब कहा जाता है कि रानी मुखर्र्जी को उन्होंने निमंत्रण नहीं भेजा था। जब इस बारे में रानी से पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि इस बारे में आप अभिषेक से ही पूछेंगे तो बेहतर रहेगा।

रानी ने कहा था कि जब इंसान किसी को शादी नहीं बुलाता है तो आप समझ जाइए कि आप उस व्यक्ति के लिए कितना इम्र्पोटेंट हैं। रानी ने कहा था कि हो सकता है आप दोस्त हो और यह दोस्ती सिर्फ सेट तक ही सीमित हो। आगे उन्होंने कहा कि अब दोस्त नहीं बल्कि एक को-स्टार हैं।

कभी इस एक्ट्रेस पर मर मिटे से सलमान खान, शादी का प्रपोजल लेकर पहुंचे थे पिता से मिलने, इस बात ने तोड़ दिया उनका दिल

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *