जब एक्टर रंजीत की माँ ने कहा, तूने रेप किया है निकल जा घर से, इस पर रंजीत ने कहा कि...

जब एक्टर रंजीत की माँ ने कहा, तूने रेप किया है निकल जा घर से, इस पर रंजीत ने कहा कि…

एंटरटेनमेंट

जब एक्टर रंजीत की माँ ने कहा, तूने रेप किया है निकल जा घर से, इस पर रंजीत ने कहा कि…

बॉलीवुड में नेगेटिव किरदार निभाने वाले रंजीत इंड्रस्ट्री में एक अलग ही पहचान बनाई है रंजीत फिल्मो में अधिकतर विलेन का रोल ही प्ले करते थे उन्होंने बहुत सारी हिंदी और पंजाबी फिल्मो में काम किया। रंजीत ने फिल्मो में 300 से ज़्यादा रेप सीन किये थे।

एक इंटरव्यू के दौरान रंजीत ने कहा, एक बार फिल्म में मुझे रेप सीन की वजह से मेरे परिवार वालो ने घर से निकाल दिया था. शर्मीली फिल्म में मेरा निगेटिव रोल था, मैं ऐसे घर का था जहा फिल्मो के मैगजीन तक नहीं पढ़ी जाती थी मेरा परिवार बहुत ही रूढ़िवादी था पहली फिल्म में मेरे किरदार की काफी तारीफ हुई. इस फिल्म का प्रीमियर दिल्ली में होना था.

जिसमे मेरे परिवार के सभी सदस्य आये फिल्म में जैसे ही रेप वाला सीन आया तो मेरा पूरा परिवार उठकर बाहर चला गया फिर जब में घर गया तो सब मुझे ऐसे घूर रहे थे जैसे कि मैंने कोई गुनाह किया हो। माँ ने कहा, तू यहाँ से चला जा, हीरोइन के साथ बलात्कार किया है तूने, मेरे घर से निकल जा। फिर मैंने समझाया की मैं केवल एक्टिंग कर रहा था रियल में ऐसा कुछ नहीं है। फिर कुछ समय के लिए मैंने फिल्मे साइन नहीं कि मुझे घरवालों को समझाना पड़ा की मैं केवल अभिनय कर रहा हूँ।

जब रोने लगी मेरी माँ

रंजीत ने आगे बताया कि फिल्म में मुझे मरने की एक्टिंग करनी थी इस सीन के बाद मेरी माँ बहुत रोई ‘मेरा बीटा मर गया’ यह कहकर खूब रोई। रंजीत को फिल्म शर्मीली के विलेन रोल से पहचान मिली। उन्होंने कई सारी हिंदी फिल्मो  में रेश्मा और शेरा, सावन भादो, देशद्रोही, जालिम, कुर्बान, जान की कसम, करण अर्जुन, हलचल, शराबी, तीसरी आंख आदि शामिल हैं।

अक्षय कुमार की हिरोइन चित्रांगदा सिंह ने बरेली के बाजार गाने में दिया शानदार एक्सप्रेशन, मारी आंख तो फैंस हुए लट्ठू, लिखी यह बात…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *