Tiger Shroff ने रोते हुए किया खुलासा, अमिताभ बच्चन की इस फिल्म के कारण उन्हें सोना पड़ा था जमीन पर...

Tiger Shroff ने रोते हुए किया खुलासा, अमिताभ बच्चन की इस फिल्म के कारण उन्हें सोना पड़ा था जमीन पर…

एंटरटेनमेंट

Tiger Shroff ने रोते हुए किया खुलासा, अमिताभ बच्चन की इस फिल्म के कारण उन्हें सोना पड़ा था जमीन पर…

MUMBAI: बॉलीवुड में एक्शन से भरी फिल्में करने वाला टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff) ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी है. टाइगर श्रॉफ ने एक्शन में बड़े-बड़े लोग को मात दे दी। एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर ने बताया कि कैसे अमिताभ बच्चन की इस फिल्म की वजह से उन्हें नीचे तक सोना पड़ा था।

आपको बता दें कि टाइगर आज बॉलीवुड में किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है. फिल्म एक्टर होने के साथ-साथ टाइगर एक मार्शल आर्टिस्ट भी हैं। आपको बता दे की टाइगर का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है लेकिन उन्होंने अपना नाम टाइगर रख लिया।

टाइगर ने अपने फिल्म कैरियर की शुरुआत 2014 में ‘हीरोपंती’ से की थी इस फिल्म में इन्हें बतौर फिल्म फेयर अवार्ड फॉर बेस्ट मेल से नवाजा गया था। टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ खुद एक एक्टर है और इनकी मां का नाम आयशा दत्त है।

शादी के कुछ दिन बाद ही बिकनी पहनी लड़कियों को घूर रहे थे रोहनप्रीत, नेहा ने कह डाला कुछ ऐसा…

जानकारी के मुताबिक टाइगर अपनी बहन कृष्णा श्राफ से 3 साल बड़े हैं। पढ़ाई की बात करें तो टाइगर ने स्कूली शिक्षा अमेरिकन स्कूल आफ बॉम्बे मुंबई से की थी इसके बाद एमिटी यूनिवर्सिटी में पढ़ना शुरू किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टाइगर श्रॉफ ने धूम 3 में आमिर खान के अच्छी बॉडी बनाने में मदद की थी। टाइगर ने मार्शल आर्ट में भी कई डिग्रियां ली है ।

हिरोपंती के बाद टाइगर ने 2016 में ‘बागी’. ए फ्लाइंग जट्ट जैसे सुपरहिट फिल्में दी इसके बाद 2016 में मुन्ना माइकल ने लोगों को निराश कर दिया. वहीं 2018 में आई बागी -2 ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। वही Student of the year 2 भी असफल रही।

एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर श्रॉफ ने बताया कि उनके और उनके परिवार के ऊपर कैसे-कैसे मुसीबत टूट पड़ी थी। टाइगर ने बताया कि एक समय ऐसा था कि उनके परिवार की आर्थिक स्थिति बहुत ज्यादा खराब हो गई थी. उनकी मां आयशा श्रॉफ के प्रोडक्शन में बनी फिल्म बूम ने असफल होते ही दिक्कतों का पहाड़ परिवार पर टूट पड़ा था और फिल्म रिलीज होने से पहले ही फ्लॉप हो गई।

Tiger Shroff ने रोते हुए किया खुलासा, अमिताभ बच्चन की इस फिल्म के कारण उन्हें सोना पड़ा था जमीन पर...

अमिताभ बच्चन,जैकी श्रॉफ गुलशन गोवर ,कैटरीना कैफ की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। टाइगर ने बताया कि उस वक्त वह महज 11 साल के थे। टाइगर ने कहा कि मुझे याद है कि घर का एक-एक फर्नीचर बिक रहा था यही सब देखकर मैं बड़ा हुआ फिर मेरा बेड भी चला गया. जिसकी वजह से मुझे नीचे सोना पड़ा यह मेरे जिंदगी के सबसे बुरा अनुभव है। यही सब सोच कर्मा जिंदगी में आगे बढ़ रहा हूं।

अपनी बहु को 20 कैरेट डायमंड देगी शिल्पा शेट्टी, लेकिन रख दी ऐसी शर्त की सुनकर सभी रह गए दंग..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *