जब 15 साल की उम्र में 25 साल बड़े एक्टर ने रेखा के साथ किया था किस, मच गया था तहलका, मामला पहुंच गया था कोर्ट...

जब 15 साल की उम्र में 25 साल बड़े एक्टर ने रेखा के साथ किया था किस, मच गया था तहलका, मामला पहुंच गया था कोर्ट…

एंटरटेनमेंट

बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस रेखा ने अपना फिल्मी सफर एक बाल कलाकार के रूप शुरू में किया था। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत तेलुगू फिल्म रंगुला रत्नम से की थी। इसके बाद वह हिन्दी फिल्मों में नजर आई। साल 1969 में उन्होंने ऐसी ही एक फिल्म की थी अंजाना सफर। उस समय रेखा की उम्र महज 15 साल थी। रेखा इस फिल्म से जमकर सुर्खियों में आ गई थी। कारण इस फिल्म में द्वारा 5 मिनट का लम्बा किसिंग सीन था। यह सीन उस समय के हीरो विश्वजीत के साथ फिल्माया गया था।

विश्वजीत उस समय रेखा से उम्र में 25 साल बड़े थे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस किसिंग सीन के बारे में रेखा को किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं थी। यह सीन महबूब स्टूडियों में शूट किया गया था। कहा जाता है कि रेखा के आने से पहले हीरो विश्वजीत एवं फिल्म के डायरेक्ट इस सीन को किस तरह से शूट करना था पूरी प्लानिंग कर चुके थे। सीन की शुरूआत होती है। विश्वजीत आते है और रेखा आती हैं। फिल्म के डायरेक्टर उधर से एक्शन बोलते हैं। एक्शन बोलते ही सीन की शूटिंग शुरू हो जाती हैं।

शूटिंग करते-करते विश्वजीत वहीं करते है जो उन्होंने डायरेक्टर के साथ प्लान बनाया था। यह प्लान था रेखा से जर्बदस्ती किस करने का। रेखा को बाहों में पकड़ा गया, 5 मिनट तक रेखा को विश्वजीत किस करते रहे। वह रूके नहीं, और न ही डायरेक्टर कट बोल रहे थे। क्योंकि उन्हें यह सीन अपनी फिल्म में डालना था और रेखा को नहीं बताया गया था क्योंकि उन्हें डर था अगर रेखा को ऐसा करने के वे कहते थे शायद रेखा मना कर देती। इसलिए बिना बताए रेखा के साथ यह सीन शूट किया गया।

अक्षय कुमार की हिरोइन चित्रांगदा सिंह ने बरेली के बाजार गाने में दिया शानदार एक्सप्रेशन, मारी आंख तो फैंस हुए लट्ठू, लिखी यह बात…

रेखा पूरी तरह से डर गई थी। लेकिन वह हिली नहीं। क्योंकि डायरेक्टर ने कट नहीं बोला और न ही विश्वजीत ने रेखा को छोड़ा। जब यह सीन शूट हो रहा था तो स्टूडियो में जो लोग मौजूद थे वह तालियां एवं सिटीयां बजा रहे थे। जब यह सीन पूरा हुआ तो रेखा का चेहरा यह सब बयां कर गया कि उनके साथ क्या हुआ। वह समझ चुकी थी कि उनके साथ धोखा हुआ है। क्योंकि सीन उन्हें समझाया नहीं गया था कि क्या-क्या करना था। यह तो सिर्फ डायरेक्टर एवं फिल्म के हीरो को पता था।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस सीन को लेकर रेखा काफी रोई थी। इस किसिंग सीन ने तहलका मचा दिया था। यह सीन विवादों में आ गया। यह पूरा वाक्या उस समय की एक मैग्जीन में छपा भी था। जिसके लिए दोनों सितारों एक फोटोशूट भी किया था। मामला कोर्ट पहुंचा। दूसरी तरफ यह फिल्म सेंसर बोर्ड में उलझ गई। जिसके चलते 10 सालों तक यह फिल्म रिलीज नहीं हो सकी।

फाइनली जब रेखा एक बड़ी स्टार बन चुकी थी। तब यह फिल्म रिलीज हुई। खबरों की माने तो तमाम विवादों के बाद फिल्म का नाम बदलकर दो शिकारी रखा गया और फिल्म रिलीज हुई। तो वहीं कोर्ट ने इस किसिंग सीन को लेकर यह कह दिया कि जब यह सीन दो लोगों के बीच में हुआ, उन्हें कोई आपत्ति नहीं है तो किसी तीसरे का कोई मतलब नहीं हैं। अगर इन दोनों में से किसी एक को आपत्ति होती तो इस सीन के बारे में सोचा भी जा सकता है।

बेटे तैमूर संग खेतों पानी लगाते नजर आए सैफ अली खान, तस्वीरें हुई वायरल

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

1 thought on “जब 15 साल की उम्र में 25 साल बड़े एक्टर ने रेखा के साथ किया था किस, मच गया था तहलका, मामला पहुंच गया था कोर्ट…

  1. अगर रेखा को बिना बताए ये किस सीन किया गया तो यह ग़लत था। ये तो रेखा के साथ धोखा हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *