एंटरटेनमेंट

माधुरी दीक्षित हाथों में बैग लिए एयरपोर्ट की शेयर की तस्वीर, तो फैंस ने लिखा….

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
माधुरी दीक्षित हाथों में बैग लिए एयरपोर्ट की शेयर की तस्वीर, तो फैंस ने लिखा….
x
माधुरी दीक्षित आए दिन अपनी एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने ट्वीटर पर अपनी एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की हैं।

माधुरी दीक्षित हाथों में बैग लिए एयरपोर्ट की शेयर की तस्वीर, तो फैंस ने लिखा….

माधुरी दीक्षित आए दिन अपनी एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने ट्वीटर पर अपनी एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें वह हाथों में बैग लिए नजर आ रही हैं। तस्वीर के इस बैकग्राउण्ड से पता चलता है कि यह किसी विदेश के एयरपोर्ट की हैं जहां पर एक्ट्रेस खड़ी हुई हैं।

तस्वीर में माधुरी बेहद ही सुन्दर नजर आ रही हैं। ब्लैक ड्रेस उनकी खूबसूरती पर चार चाॅद लगा रहा हैं। माधुरी ने यह तस्वीर शेयर करके कैप्शन में लिखा मैं इस बेहद महत्वपूर्ण यात्रा को मिस कर रही हूं। आगे एक्ट्रेस ने अपनी इस यात्रा के बारे में ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की है। एक्ट्रेस की तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया में वायरल हुई उनके ढेर सारे फैंस ने इस तस्वीर को लेकर कमेंट किया।

शाहरूख एवं सलमान बड़े पर्दे पर एक बार फिर इस फिल्म से मचाएंगे धमाल, जल्द करने जा रहे फिल्म की शूटिंग

एक लेडी फैंस ने लिखा कि माधुरी मैं आप दो बच्चों की मां होने के बावजूद कितनी खूबसूरत लग रही हैं। इसी तरह उनके एक फैंस ने उनकी ढेर सारी स्क्रेच उनके अलग-अलग स्माइल की बनाई है। जिसे कमेंट में शेयर करते हुए उसने इसे देखने की अपील अपनी पसंददीदा एक्ट्रेस से की है।

बता दें कि माधुरी की इस तस्वीर पर ढेर सारे लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं और उनकी इस तस्वीर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। माधुरी दीक्षित आए दिन किसी न किसी तस्वीर एवं पोस्ट को लेकर सुर्खियों में जरूर रहती हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस ने दिल तो पागल है फिल्म की एक तस्वीर शेयर की थी। इस फिल्म ने रिलीज 23 साल पूरे कर लिए थे। जिसकी तस्वीर माधुरी ने शेयर करके इस फिल्म मिस किया था।

Amrita rao ने सोशल मीडिया में एनाउंस किया बेटे का नाम, तस्वीर में दिखाया नन्हें मेहमान का First लुक

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story