सिर्फ इतने पैसो में आपके शादी में नाचने आ जाएंगे ये बड़े बॉलीवुड स्टार, नाम सुनकर चौक जाएंगे आप...

सिर्फ इतने पैसो में आपके शादी में नाचने आ जाएंगे ये बड़े बॉलीवुड स्टार, नाम सुनकर चौक जाएंगे आप…

एंटरटेनमेंट

सिर्फ इतने पैसो में आपके शादी में नाचने आ जाएंगे ये बड़े बॉलीवुड स्टार, नाम सुनकर चौक जाएंगे आप…

मुंबई: बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जिसमें पैसों की बौछार होती है। आपको बता दें कि यदि आप अपनी शादी को यादगार बनाना चाहते हैं और शान और शौकत की खातिर बहुत ज्यादा पैसा खर्च करना चाहते हैं तो सिर्फ इतने पैसों में आप बॉलीवुड स्टार्स को अपने शादी में नाचने को बुला सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है इन्होंने रणवीर सिंह से शादी की है अगर आप इनको शादी में बुलाना चाहते हैं तो इनका चार्ज 1 करोड़ रुपए हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने कुछ इस अंदाज में मनाया करवा चौथ का पर्व, लाल साड़ी में एक्ट्रेस दिखी बेहद खूबसूरत

प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो लगभग 1 साल पहले प्रियंका चोपड़ा ने निक से शादी कर ली है लेकिन अगर आप चाहते हैं कि आपकी शादी यादगार बने तो देसी गर्ल को बुलाने के लिए आपको दो करोड़ रुपए खर्च करने होंगे।

अब बात करते हैं सुंदर और हमेशा खुश रहने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की वैसे तो इनकी डिमांड और ज्यादा बढ़ गई है लेकिन यह एक्ट्रेस और एक्टर से कम ही पैसे लेती हैं यह आपकी शादी में 70 से 80 लाख रुपए में आ जाएंगी।

बॉलीवुड के किंग खान से जाने वाले शाहरुख खान तो हर जगह मशहूर है कहते हैं शाहरुख खान जिस पार्टी में जाते हैं उस पार्टी के रौनकता अपने आप बढ़ जाती है लेकिन आपको बता दें कि शाहरुख खान का सिर्फ एक नियम है पैसों में छूट नहीं वह सिर्फ 2 करोड़ रुपए और उससे ऊपर भी ले सकते हैं।

कैटरीना कैफ की बात करें तो अपने ठुमके और फिगर से लोगों का दीवाना बना देती हैं इनकी फीस ढाई करोड़ है और यह कई जगह गेस्ट बनकर जाती रहती हैं। अक्षय कुमार बॉलीवुड में अक्की के नाम से मशहूर हैं अक्षय कुमार को रात को पार्टी में जाना पसंद नहीं है लेकिन इनकी फीस डेढ़ करोड़ रुपए है।

पहली ही फिल्म में बोल्ड सीन देकर परणीति चौपड़ा ने सबको चौकाया था फिर इसके बाद खाने तक को नहीं बचे पैसे…

एक नहीं बल्कि कई बार प्रियंका चोपड़ा ने की थी सुसाइड करने की कोशिश, रखा जाता था कुर्सी से बांधकर, वजह जान रह जाएंगे आप हैरान

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *