पूनम पांडेय को कुछ माह पूर्व पति ने पीटा था अब पूरे कपडे उतार कर रही थी अश्लील वीडियो शूट फिर...

पूनम पांडेय को कुछ माह पूर्व पति ने पीटा था अब पूरे कपडे उतार कर रही थी अश्लील वीडियो शूट फिर…

एंटरटेनमेंट

पूनम पांडेय को कुछ माह पूर्व पति ने पीटा था अब पूरे कपडे उतार कर रही थी अश्लील वीडियो शूट फिर…

पूनम पाण्डेय बीते दिनों से जमकर सुर्खियों में हैं। कुछ माह पहले उन्होंने ने अपने पति पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए गोवा पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसके बाद जमकर बवाल हुआ। इस मामले को लेकर वह कई दिनों तक सुर्खियों में रही हैं। तो वहीं एक्ट्रेस एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई। इस बार खुद एक्ट्रेस पर मामला दर्ज हुआ हैं। यह मामला गोवा में ही दर्ज किया गया है। एक्ट्रेस पर आरोप है कि उन्होंने गोवा क्षेत्र में अश्लील वीडियो शूट किया।

एक्ट्रेस पर यह आरोप गोवा पार्टी की महिला विंग ने लगाया। इस पार्टी का आरोप है कि एक्ट्रेस गोवा जल संसाधन विभाग के ओंड प्रापर्टी में एक पोर्न शूट में भाग लिया है। जिसके बाद उन पर आईपीसी की धारा 294 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पूनम के साथ ही एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज किया गया है जो उनके वीडियो में शूट में उनकी मदद कर रहा था। मामले की पूरी जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर करके दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस मामले में पुलिस रिपोर्ट दर्ज करके जांच कर रही हैं। जांच के लिए पूनम पाण्डेय को तलब किया जाएगा। दोषी पाए जाने पर उन आगे की कार्रवाई की जाएगी।

2 फिल्मो में वाणी कपूर ने दिए 12 किसिंग सीन, फिर हुआ कुछ ऐसा की सुनकर चौक जाएंगे आप…

बता दें कि पूनम पाण्डेय अपनी हाॅट अदाओं के लिए जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। वह अपनी बोल्ड तस्वीरें एवं वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने बीते दिनों शादी की थी। शादी को लेकर वह जमकर सुर्खियों में रहे।

शादी के कुछ दिनों बाद वह गोवा पति के गोवा हनीमून पर गई थी। इस दौरान उन्होंने पति पर मारपीट जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। खबरों की माने तो बाद में दोनों की बीच समझौता हो गया था और दोनों कई वीडियो एवं फोटो एकसाथ दिखे थे।

The Kapil Sharma show में राजकुमार राव के साथ हुआ कुछ ऐसा जिसे देख सकते में आ गई अर्चना, नुसरत एवं कपिल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *