बिग बाॅस 14: नाॅमिनेशन प्रक्रिया में एजाज ने जैस्मीन लिया नाम तो फूट-फूटकर रोई पवित्रा पूनिया, देखे वीडियो

बिग बाॅस 14: नाॅमिनेशन प्रक्रिया में एजाज ने जैस्मीन लिया नाम तो फूट-फूटकर रोई पवित्रा पूनिया, देखे वीडियो

एंटरटेनमेंट

बिग बाॅस 14: नाॅमिनेशन प्रक्रिया में एजाज ने जैस्मीन लिया नाम तो फूट-फूटकर रोई पवित्रा पूनिया, देखे वीडियो

बिग बाॅस 14 शो में आज नाॅमीनेशन की प्रक्रिया हुई। यह प्रक्रिया एजाज खान की कैप्टेंसी में हुई। बिग बाॅस ने उन्हें आदेशित किया कि वह इस नाॅमिनेशन प्रक्रिया में किसी को सुरक्षित कर सकते हैं। जिस पर एजाज थोड़ा सोच-विचार करते हैं। इसके बाद वह सीधे जैस्मीन भसीन का नाम लेते हुए उन्हें सुरक्षित कर देते हैं। एजाज की जुबान से जैस्मीन का नाम सुनते ही निक्की तंबोली पूरी तरह से हैरान हो जाती हैं।

क्योंकि घर के ज्यादतर सदस्य ये मान रहे थे कि एजाज इस नाॅमिनेशन में पवित्रा पूनिया को सुरक्षित करेंगे। लेकिन एजाज ने वो कर दिखाया जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। दूसरी तरह एजाज की जुबान से जैस्मीन का नाम सुनते ही पवित्रा पूरी तरह से शाॅक्ड हो गई हैं। उन्हें समझ में नहीं आ रहा था एजाज ऐसा कैसे कर सकते हैं। बिग बाॅस द्वारा जारी किए गए वीडियो में वह फूट-फूटकर रोती हुई नजर आई।

आलिया से ब्रेकअप के बाद टूट गए थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, क्या अब कियारा आडवानी को कर रहे डेट, जानिए पूरा माजरा…

एजाज के इस फैसले से वह पूरी तरह से बिखर गई और काफी इमोशन होते हुए रो पड़ी। इस दौरान घर के उन्हें अन्य सदस्य समझाते हुए ढाढ़स बंधाया। तो वहीं पवित्रा ने कहा कि एजाज ने मुझे धोखा दिया हैं।

बता दें कि बिग बाॅस शो कलर्स टीवी द्वारा एक नहीं बल्कि दो प्रोमो वीडियो जारी किए गए। जिसमें पहले वीडियो में घर के सदस्य एक-दूसरे से यह चर्चा करते हुए दिखे कि उनके अंदर क्या हुनर जिससे उन्हें सुरक्षित किया जाए। इसी बात को लेकर राहुल वैद्य एवं निक्की तम्बोली के बीच छीना-झपटी भी होती हैं।

जब फिल्म की शूटिंग करते वक़्त एक्टर पुनीत का घूँसा अमिताभ के मुँह में लगते ही अमिताभ स्टील की टेबल पर गिरे और डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया फिर ऐसा हो गया था पत्नी जया बच्चन का हाल….

निक्की को अग्रेसिव रूख का राहुल वैद्य विरोध करते हुए भी नजर आए। तो राहुल वैद्य का घर के सदस्यों ने इस दौरान समर्थन भी किया। अब आत रात प्रसारित होने वाले शो में यह साफ हो पाएगा कि पवित्रा एजाज के खिलाफ क्या रूख अपनाती हैं। वह एजाज के इस धोखे का बदला तो जरूर लेंगी। क्योंकि वीडियो में वह एजाज के प्रति काफी गुस्सा होते हुए दिखाई दी हैं। बताते चले कि पवित्रा एवं एजाज के बीच बीते दिनों काफी दोस्ती दिखाई दी थी। लेकिन एजाज के इस फैसले पूरे घर के सदस्य शाॅक्ड हो गए हैं।

अक्षय कुमार जनवरी 2021 में करने जा रहे इस फिल्म की शूटिंग, कृति सेनन होगी हिरोइन

ट्वींकल ने शादी से पहले अक्षय कुमार के सामने रखी थी यह अजीब शर्त, पढ़कर आप रह जाएंगे हैरान

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *