माधुरी दीक्षित के सबसे बड़े फैन था यह महशूर शख्स, 67 बार देखी थी यह फिल्म, बुक कर लिया था पूरा सिनेमा हाल

माधुरी दीक्षित का सबसे बड़े फैन था यह महशूर शख्स, 67 बार देखी थी यह फिल्म, बुक कर लिया था पूरा सिनेमा हाल

एंटरटेनमेंट

माधुरी दीक्षित के सबसे बड़े फैन था यह महशूर शख्स, 67 बार देखी थी यह फिल्म, बुक कर लिया था पूरा सिनेमा हाल

माधुरी दीक्षित के फैंस वैसे तो दुनियाभर में हैं। जो उन्हें खूब पसंद करते हैं, उन्हें फालो करते हैं। उनकी हर फिल्में खूब देखते हैं। लेकिन माधुरी के एक ऐसे भी फैंस रहे जो एक्ट्रेस के इतने दीवाने थे कि उन्होंने 67 बार माधुरी की फिल्म देखी थी। वह माधुरी के अभिनय से इतना प्रभावित थे कि एक बार उन्होंने पूरा सिनेमा हाल ही बुक कर लिया था और पूरे सिनेमा हाल में अकेले बैठकर फिल्म देखी यही थी। माधुरी के यह फैंस कोई और नहीं बल्कि भारत के महशूर पेंटर एमएफ हुसैन साहब थे।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एमएफ हुसैन माधुरी के खासा दीवाने थे। उन्होंने फिल्म ‘हम आपके है कौन‘ एक नहीं बल्कि 67 बार देखी थी। कहा जाता है कि वह माधुरी के इतने बड़े दीवाने थे कि फिल्म से जुड़ी कई पेंटिंग उन्होंने तैयार की थी। हुसैन साहब की माधुरी के प्रति इतनी दीवानगी थी कि साल 2000 में उन्होंने माधुरी को लेकर गजगामिनी फिल्म बना डाली थी।

जब शादी के बाद नेहा के पति रोहनप्रीत के पास आ आगे उनके EX गर्लफ्रेंड का फ़ोन, फिर नेहा ने जो किया सुनकर चौक जाएंगे आप…

जब वह यह फिल्म को तैयार किए थे उस समय वह 85 साल के थे। इस फिल्म के बाद माधुरी अपनी मैरिज लाइफ में बिजी हो गई और फिल्मों से दूर हो गई। लेकिन एमएफ हुसैन उनके कमबैक का इंतजार करते रहे। साल 2007 में जब माधुरी ने आजा नच ले के जरिए वापसी की तो वह बेहद खुश हुए हैं। कहा जाता है कि हुसैन साहब उन दिनों दुबई में थे और माधुरी की यह फिल्म देखने के लिए उन्होंने दुबई का लैम्सी सिनेमा को पूरा बुक कर लिया था और अकेले बैठकर उनकी फिल्म देखी थी।

सलमान एवं शाहरूख से बिल्कुल भी नहीं डरता यह बाॅलीवुड का यह फेमस सिंगर, ले चुके है कई बार दोनों से पंगे

खबरों की माने तो हुसैन साहब माधुरी को लेकर कई फिल्में बनाना चाहते थे। लेकिन माधुरी जब अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हो गई थी और उन्होंने फिल्में करने से मना कर दिया तो फिर वह तब्बू को लेकर अपनी कई फिल्में बनाई। खबरों की माने तो माधुरी के बाद तब्बू ही ऐसी एक्ट्रेस रही जिसे एमएफ हुसैन साहब बहुत पसंद करते थे।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

माधुरी दीक्षित ने इस सुपरस्टार को दिया था धोखा, फिर एक्टर ने जो कदम उठाया वह सबको कर देगा हैरान

कमल हसन की वजह से फूट-फूट कर रोए थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फिर बेटी श्रुति ऐसे सम्हाला

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *