उदित नारायण का बिहार में इंतजार करती रही पहली पत्नी रंजना, तब तक उदित रचा चुके थे दूसरी शादी, फिर जो बवाल हुआ…

उदित नारायण का बिहार में इंतजार करती रही पहली पत्नी रंजना, तब तक उदित रचा चुके थे दूसरी शादी, फिर जो बवाल हुआ…

एंटरटेनमेंट

उदित नारायण का बिहार में इंतजार करती रही पहली पत्नी रंजना, तब तक उदित रचा चुके थे दूसरी शादी, फिर जो बवाल हुआ…

बाॅलीवुड के सबसे फेमस सिंगर हैं उदित नारायण। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए है। उनकी आवाज के दुनियाभर में लोग मुरीद हैं। उदित नारायण को रोमेंटिक गाने का किंग कहा जाता है। लेकिन असल जिंदगी में उदित नारायण अपने रोमांस को लेकर ज्यादा सुर्खियों में नहीं रहे।

सिंगर ने अपने जीवन में दो शादियां की हैं। एक शादी उनका करियर शुरू होने से पहले हुई, जबकि दूसरी शादी उन्होंने अपने करियर के दौरान ही की थी। खबरों की माने तो उदित नारायण का जन्म बिहार में हुआ था। यहीं उनकी रंजना नाम की लड़की से शादी हुई थी। उदित नारायण जीवन में कुछ बड़ा करना चाहते थे वह सिंगर बनना चाहते थे। लिहाजा वह पत्नी को बिहार में छोड़ मुम्बई आ गए।

जब प्रीती जिंटा ने खुलेआम कर दी थी अपने एक्स की बेज़्ज़ती, कहा-मुझे छेड़ रहा था और मेरे साथ…

जहां वह फिल्मों गाने के लिए संघर्ष करने लगे। वह डायरेक्टरों से मिलते, उन्हें बताते है कि वह एक सिंगर हैं। उन्हें भी फिल्मों में गाने का मौका दें। ऐसा काफी समय तक चलता रहा। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उदित नारायण पहला ब्रेक राजेश रोशन ने दिया। शानदार आवाज के धनी उदित नारायण को इसके बाद धीरे-धीरे गानों के आॅफर फिल्मों में मिलने लगे।

उनकी गाड़ी धीरे-धीरे आगे बढ़ ही रही थी। तभी उनके जीवन में नेपाली लड़की दीपा गहतराज आ गई। कहा जाता था कि वह नेपाल से थी और उदित नेपाल में काफी समय गुजारे थे। लिहाजा दोनों के बीच जल्द अच्छी दोस्ती हो गई। यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदली तो दोनों ने शादी कर ली। इस शादी से सालभर बाद दोनों पैरेट्स बन गए।

उदित के इंतजार में बैठी रही रंजना

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बिहार में उदित नारायण की पहली पत्नी रंजना उनके इंतजार में बैठी थी कि उदित नारायण आएंगे और उन्हें मुम्बई लेकर जाएंगे। इसी आस में उन्होंने कई साल गुजार दिए। लेकिन न कभी लौटकर उदित नारायण उसने मिलने गए और न ही उनकी खोज खबर ली।

बिहार के चुनाव के दौरान एक्ट्रेस अमीषा पटेल के साथ कुछ ऐसा हुआ कि मच गया हड़कंप, तुरंत पढ़िए…

क्योंकि वह दूसरी शादी करके अपना घर बसा चुके थे। खबरों की तो एक बार उदित के होटल में होने की जानकारी उनकी पहली पत्नी रंजना को लगी। वह इस दौरान जान चुकी थी कि उन्होंने दूसरी शादी कर ली थी। वह सीधे उनके होटल जा पहुंची जहां जाकर उन्होंने जमकर बवाल किया था।

खबरों की माने तो उदित ने इस दौरान उन्हें पहचानने से इंकार दिया था। लेकिन जब रंजना ने अपनी शादी की फोटोग्राफ सार्वजनिक की तो उदित को मानना पड़ा कि उनकी पहली पत्नी हैं। कहा तो यहां तक कि इसके बाद भी काफी बवाल हुआ था। वह न्याय के लिए कोर्ट तक पहुंची थी।

Neha kakkar ने पति रोहत प्रीत संग शेयर की शादी की तस्वीर, लाइट पिंक ड्रेस में बेहद आकर्षक नजर आए कपल

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *