एंटरटेनमेंट

युवराज सिंह की EX गर्लफ्रेंड किम शर्मा ने की बिकनी में फोटो शेयर तो युवराज ने कह दिया कुछ ऐसा की नाराज़ हो गई किम फिर...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
युवराज सिंह की EX गर्लफ्रेंड किम शर्मा ने की बिकनी में फोटो शेयर तो युवराज ने कह दिया कुछ ऐसा की नाराज़ हो गई किम फिर...
x
युवराज सिंह काफी समय पहले किम शर्मा को डेट कर चुके हैं। अब किम शर्मा लगता है कि घर में बैठे-बैठे बोर हो चुकी हैं। क्योंकि

युवराज सिंह की EX गर्लफ्रेंड किम शर्मा ने की बिकनी में फोटो शेयर तो युवराज ने कह दिया कुछ ऐसा की नाराज़ हो गई किम फिर…

युवराज सिंह काफी समय पहले किम शर्मा को डेट कर चुके हैं। अब किम शर्मा लगता है कि घर में बैठे-बैठे बोर हो चुकी हैं। क्योंकि पिछले 6 से 7 महीनों से विश्वभर में कोविड-19 का प्रकोप हैं। जिसके चलते अभी भी कई जगह लाॅकडाउन जैसी स्थितियां हैं। ऐसे में किम शर्मा ने अपनी एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की हैं। तस्वीर में वह मल्टी कलर की बिकनी पहने हुए नजर आ रही हैं।

यह तस्वीर उनकी समुद्र बीच की है जहां वह पहले इंज्वाॅय कर चुकी हैं। अब उन्हीं दिनों को याद करते हुए किम ने अपनी पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की। तस्वीरें शेयर के दौरान किम ने कैप्शन में लिखा है कि बीच पर दिन बिताने से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता है।

जब 60-70 के दशक की इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने तोडा था रेप सीन का सारा रिकॉर्ड, फिर इनकी मौत के बारे में सुनकर रो देंगे आप..

किम की तस्वीरें सामने आते ही कई लोगों ने इस पर रिएक्शन दिया। भाई दें भी क्यों ना। क्योंकि किम इस तस्वीर में बेहद ही खूबसूरत जो लग रही हैं। क्रिकेटर युवराज सिंह की नजर जैसे ही किम की तस्वीर पर पड़ी तो वह भी अपने आप को कमेंट करने से नहीं रोक सके।

जब नवाजुद्दीन के साथ बोल्ड सीन को लेकर चित्रांगदा ने कहा था मैं इन्हे नहीं कर सकती Kiss और छोड़ दी फिल्म, फिर 18 साल छोटी हीरोइन के साथ..

किम के एक्स ब्वाॅयफ्रेंड एवं क्रिकेटर उनकी तस्वीर पर रिएक्शन देते हुए कमेंट करते हैं कि ‘गांव बसा नहीं मैडम बस्ता लेकर पहले ही पहुंच गई। युवराज का कमेंट देख किम ने तुरंत रिप्लाई देते हुए लिखा कि इग्लिश प्लीज। दोनों के कमेंट को कई लोगों ने लाइक भी किया है। बता दें कि किम बीते दिनों गोव भी गई थी।

जहां से उन्होंने ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की थी। इस दौरान उन्होंने गोवा में ढेर सारी मस्ती की थी। ज्ञात हो कि कई साल पहले किम शर्मा एवं क्रिकेटर युवराज सिंह ने एक-दूसरे को डेट किया था। अब दोनों अलग हो चुके हैं। युवराज सिंह ने जहां शादी कर चुके है तो वहीं किम शर्मा अभी भी सिंगल हैं। किम शर्मा ने बाॅलीवुड में डेब्यु मोहब्बतें से किया था।

प्रेमिका की रूममेड का दैहिक शोषण करने का प्रयास कर चुका है बालीवुड का यह स्टार, खबर मिलते ही...

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story