शर्लिन चोपड़ा ने बाॅलीवुड में माल एवं नशीले पदार्थो का सेवन करने वालो पर साधा निशाना, कहा-हमारे अंग प्रदर्शन से...

शर्लिन चोपड़ा ने बाॅलीवुड में माल एवं नशीले पदार्थो का सेवन करने वालो पर साधा निशाना, कहा-हमारे अंग प्रदर्शन से…

एंटरटेनमेंट

शर्लिन चोपड़ा ने बाॅलीवुड में माल एवं नशीले पदार्थो का सेवन करने वालो पर साधा निशाना, कहा-हमारे अंग प्रदर्शन से…

शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया हैं। वीडियो में एक्टर ने बोल्ड लुक दिखाया हैं। इसके बाद उन्होंने बाॅलीवुड में माल एवं नशीले पदार्थो का सेवन करने वालों पर जमकर निशाना साधा है। शर्निल ने वीडियो के कैप्शन में ढेर सारी बातें लिखी हैं।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कई आउटसाइडर बाॅलीवुड सितारों को अपने बयानों से निशाना बना रहे हैं। इस गड़ी में अब शर्लिन चोपड़ा का भी नाम जुड़ गया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर करके पहले तो अपना बोल्ड अवतार दिखाया। इसके बाद कैप्शन में उन्होंने ढेर सारी बातें बाॅलीवुड सितारों को लेकर लिखी हैं।

View this post on Instagram

बॉलीवुड के "सितारे" माल और नशीली पदार्थों का सेवन करके मुरझा रहे हैं.. अंग प्रदर्शन के नाम पर केवल हड्डियों का प्रदर्शन करते हैं, शायद इसलिए समाज के ठेकेदारों को कोई दिक़्क़त नहीं होती है उनके अंग प्रदर्शन से। हम प्रोटीन का सेवन करते हैं, व्यायाम और योगा करके अपनी बॉडी को फ़िट बनाते हैं, अपने स्तन, पेट और नितंब को अच्छी तरह से टोन करते हैं.. ये सारी मेहनत करने के बाद जब हम अंग प्रदर्शन करते हैं, तो समाज के ठेकेदारों को बड़ी दिक़्क़त होने लगती है। वे हमें सभ्यता और संस्कृति के पाठ पढ़ाने लगते हैं.. क्या सभ्यता और संस्कृति के पाठ माल का सेवन करने वालों को नहीं सिखाए जाते??? कब तक चलेगा ये दोगलापन??? आख़िर कब तक???

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

शर्लिन ने लिखा है कि बाॅलीवुड सितारे माॅल एवं नशीले पदार्थो का सेवन करके मुरझा रहे हैं। अंग प्रदर्शन के नाम पर केवल वह हड्डियों का प्रदर्शन करते हैं। इससे समाज के ठेकेदारों को कोई दिक्कत नहीं हैं। आगे शर्लिन लिखती है कि हम अपने शरीर को प्रोटीन देते है, व्यायाम करते है, योगा करते हैं, बाॅडी को फिट रखते हैं।

अक्षय को सबक सिखाने यह तरीका अपनाती है ट्वीकंल खन्ना, ऐसे खुला राज

शर्लिन कहती है कि इतनी सारी मेहनत करने के बाद जब हम अंग प्रदर्शन करते है तो समाज के ठेकेदारों को इससे दिक्कत होती है। वह हमें सभ्यता एवं संस्कृति का पाठ पढ़ाने लगते हैं। क्या सभ्यता एवं संस्कृति का पाठ माल का सेवन करने वालो को नहीं सिखाए जाते हैं। शर्लिन आगे लिखती है कि यह दोगलापन कब तक चलेगा।

बीबी 14: सलमान खान ने रूबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला को बोला उनका सामान, तो भड़के लोग, शो छोड़ना चाहती है एक्ट्रेस

शर्लिन की इन बातों से लगता है कि वह दो तरफा रिस्पांस देने वाले लोगों से काफी खफा हैं। बता दें कि शर्लिन चोपड़ा बालीवुड की बेहद ही बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाती हैं। वह अपने हाॅट अवतार से समय-समय पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खीचती रहती हैं। हाल ही एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार एक बार फिर से सुर्खियों है और लोगों का ध्यान अपनी ओर खीचं रहा है।

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *