करीना नहीं इस लड़की की वजह से टूटा था अमृता और सैफ का रिश्ता, बीच में आकर छोड़ दिया था पूरा परिवार...

करीना नहीं इस लड़की की वजह से टूटा था अमृता और सैफ का रिश्ता, बीच में आकर छोड़ दिया था पूरा परिवार…

एंटरटेनमेंट

करीना नहीं इस लड़की की वजह से टूटा था अमृता और सैफ का रिश्ता, बीच में आकर छोड़ दिया था पूरा परिवार…

करीना कपूर एवं सैफ अली खान इन दिनों अपने मैरिज लाइफ में खुश हैं। करीना से पहले सैफ अली खान अमृता सिंह से शादी कर चुकी हैं यब बात तो सब जानते हैं। उन्होंने अमृता सिंह को तलाक देने के बाद करीब 3 साल एक-दूसरे को डेट किया फिर करीना से शादी की थी। लेकिन अमृता सिंह का तलाक क्यो हुआ।

इसे लेकर कई खबरें सामने आ चुकी हैं। उनमें से एक यह भी खबर है कि करीना की वजह से सैफ एवं अमृता सिंह के बीच तलाक हुआ था। लेकिन मीडिया खबरों की माने तो यह पूरी तरह से गलत हैं। अमृता एवं सैफ के तलाक की वजह करीना नहीं बल्कि यह लड़की बनी थी। खबरों की माने सैफ एक विदेशी लड़की के करीब आ गए थे। इसी लड़की की वजह से उनका सालों का रिश्ता अमृता सिंह से टूट गया था।

करीना और सैफ अली खान की धूम मचा देने वाली Kiss की तस्वीरें हुई वारयल, शादी को 8 साल हुए पूरे

खबरों की माने तो सैफ अली खान ने अमृता सिंह को देखते ही दिल दे दिया था। अमृता उस समय टाॅप की अभिनेत्री थी और सैफ अली खान संघर्ष कर रहे थे। एक दिन सैफ ने अमृता सिंह को फोन लगाया और उन्हें डिनर का आॅफर दिया। जिसे अमृता ने मना करते हुए खुद उन्हें घर पर खाने के लिए इनवाइट कर दिया।

सैफ तुरंत उनके घर पहुंचे और इसी दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा। करीब 2 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया। लेकिन इस शादी के लिए सैफ के परिजन तैयार नहीं थे। वजह थी अमृता उम्र में तकरीबन सैफ से 12 साल बड़ी थी। लेकिन सैफ ने परिवार वालों की बात टालते हुए अमृता से शादी कर ली।

बीबी 14: सिद्धार्थ शुक्ला एवं रूबीना दिलाइक के बीच हुई तीखी बहस, तीन सीनियर्स जल्द मारेंगे शो में इंट्री

यह शादी तकरीबन कई सालों तक चली। इस शादी से सैफ एवं अमृता के दो बच्चे सारा एवं इब्राहिम हुए। सबकुछ ठीक-ठाक चल ही रहा था कि इसी दौरान सैफ अली खान की नजदीकियां एक इटैलियन लड़की रोजा के साथ हो गई। दोनों अक्सर एकसाथ सुर्खियों में आने लगे।

यह बात अमृता सिंह को पता चला तो दोनों ने साल 2004 में तलाक ले लिया। सैफ ने उस इटैलियन लड़की के लिए बीच रस्ते में ही अपने परिवार को छोड़ दिया। लेकिन यहां भी उनकी बात कुछ दिनों बाद बिगड़ गई और दोनों अलग हो गए। इस दौरान काफी दिनों तक सैफ अकेले रहे।

फिर एक फिल्म के दौरान करीना से उनकी मुलाकात हुई। फिल्म के दौरान ही दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए और फिर बाद में दोनों ने शादी कर ली।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *