जब एक्ट्रेस महिमा चैधरी के साथ हो रहा था गलत काम, तब संजय दत्त-सलमान खान ने....

जब एक्ट्रेस महिमा चौधरी के साथ हो रहा था गलत काम, तब संजय दत्त-सलमान खान ने….

एंटरटेनमेंट

जब एक्ट्रेस महिमा चौधरी के साथ हो रहा था गलत काम, तब संजय दत्त-सलमान खान ने….

एक्ट्रेस महिमा चौधरी आज भले ही फिल्मों से दूर है, लेकिन उन्होंने पहली ही फिल्म से बाॅलीवुड में तहलका मचा दिया था। महिमा ने अपना फिल्म सफर परदेश फिल्म से शुरू किया था। इस फिल्म को बाॅलीवुड के मशहूर निर्माता निर्देशक सुभाष घई ने तैयार की थी। लेकिन एक इंटरव्यू में महिमा चौधरी ने सुभाष घई पर जमकर आरोप लगााए थे।

उन्होंने कहा कि उनका करियर तबाह करने के पीछे सुभाष घई का ही हाथ था। उन्होंने कहा कि उस दौर में मेरा साथ सिर्फ सलमान खान एवं संजय दत्त ने दिया था।
महिमा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मिस्टर सुभाष घई ने उन्हें काफी परेशान किया। वह मुझे कोर्ट तक ले गए। मेरे कई काम कैंसिल करा दिए। उन्होंने बाॅलीवुड के कई डायरेक्टर एवं प्रोड्यूसर को मैसेज किया था कि वह मेरे साथ काम न करें।

उस वक्त मेरे साथ बहुत गलत हो रहा था। मैं काफी तनाव में थी। मेरी कुछ समझ में नहीं आ रहा था तब मेरा सपोर्ट सलमान खान, संजय दत्त, डेविड धवन एवं राजकुमार संतोषी ने किया था। डेविड धवन ने मुझे फोन करके कहा था कि तुम मजबूती से खड़ी रहो, मेरे पास किसी का फोन नहीं आया था।

अपने सांवले रंग के चलते अक्सर Troll होती हैं शाहरुख खान की बेटी सुहाना, पर अब नहीं करती हैं परवाह, देखें उनकी ग्लैमरस अंदाज़ वाली Photos

महिमा बताती है कि सुभाष गई की वजह से मुझे कई फिल्मों से रिप्लेश कर दिया गया। मेरी जगह किसी अन्य एक्ट्रेस को ले लिया गया। लेकिन मुझे जानकारी देना तक उचित नहीं समझा गया। मुझे यह जानकारी प्रेस या अखबारों के माध्यम से होती थी। महिमा बताती है कि साल 1998 एवं 1999 की एक मैगजीन में उन्होंने ऐड दिया था कि जिन्हें मेरे साथ काम करना है तो वह सबसे पहले मेरे साथ एक काॅट्रेक्ट साइन करें।

अगर ऐसा नहीं करते है तो यह उल्लंघन होगा। महिमा कहती है कि मैंने ऐसा कोई काॅट्रेक्ट नहीं साइन किया जिसमें मुझे उनकी इजाजत लेने की बात लिखी गई हो।
बता दें कि महिमा चैधरी बाॅलीवुड में बतौर हिरोइन कई फिल्मों में नजर आई। उन्होंने संजय दत्त, गोविंदा, सलमान सहित कई सितारों संग काम किया है।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

बाॅलीवुड में हावी लाॅबी सिस्टम: विवेक ओबराय ने कहा मैं खुद हो चुका इसका शिकार, लोगों ने मेरे साथ काम करने से कर दिया था मना

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *