एंटरटेनमेंट

जब ऐश्वर्या रॉय के बारे में ये शब्द सुनते ही आपा खो बैठी जया बच्चन, ऐश्वर्या भी सुनकर रह गई दंग...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
जब ऐश्वर्या रॉय के बारे में ये शब्द सुनते ही आपा खो बैठी जया बच्चन, ऐश्वर्या भी सुनकर रह गई दंग...
x
जब ऐश्वर्या रॉय के बारे में ये शब्द सुनते ही आपा खो बैठी जया बच्चन, ऐश्वर्या भी सुनकर रह गई दंग...मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय को कौन नहीं

जब ऐश्वर्या रॉय के बारे में ये शब्द सुनते ही आपा खो बैठी जया बच्चन, ऐश्वर्या भी सुनकर रह गई दंग…

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय को कौन नहीं जानता है. ऐश्वर्या ने बॉलीवुड में कई मशहूर फिल्मे दी है. बच्चन परिवार की बहु कहे जाने वाली ऐश्वर्या कई बार ट्रोल हो चुकी है और अपने सास जया बच्चन के गुस्से का शिकार भी हो चुकी है.

ऐश्वर्या के शादी के बाद ज्यादातर सास जया बच्चन उनकी तारीफ करती ही नज़र आई थी. लेकिन एक मौका ऐसा भी आया था जब ऐश्वर्या से जया बहुत ज्यादा नाराज़ थी.

शाहिद से ब्रेकअप के बाद सैफ के प्यार में पागल हो गई थी करीना, घरवालों को दी थी धमकी, घर से भागने को थी तैयार फिर हुआ था कुछ ऐसा…

जया बच्चन के बारे में कहा जाता है की वो थोड़ा गुस्से नेचर की है और ज्यादा दिखावा उंन्हे पसंद नहीं है. आज हम आपको ऐसा ही एक किस्सा सुनने जा रहे है जिसमे ऐश्वर्या के बारे में एक शब्द सुनकर वो भड़क गयी थी.

जानकारी के मुताबिक ज्यादातार स्टार के लोग नाम चिल्ला कर बुलाते है। उसी समय कुछ पपराजी ने ऐश्वर्या का भी नाम लिया और बस इसी को सुन जया बच्चन भड़क गईं। उन्होंने सभी को लताड़ लगाते हुए कहा 'ये ऐश, ऐश्वर्या क्या होता है?' सास को इस तरह नाराज होते देखऐश्वर्या राय काफी अनकंफर्टेबल होती नजर आईं और उसके बाद उन्होंने कैमरे को फेस करना अवॉइड किया।

इसके बाद जया के इस गुस्से को देख मीडिया ने बच्चन फैमली को बॉय काट करने का मन बना लिया था. इसी बीच एक खबर और आने लगी थी की जया के नेचर से ऐश्वर्या परेशान थी. और पति अभिषेक, बेटी आराध्या के साथ अलग रहने का विचार बना ली थी. हालांकि इस खबर की पुष्टि नहीं हो पाई थी. हालांकि ऐश्वर्या ने इस बात को नाकारा था.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story