एंटरटेनमेंट

दो बार प्यार में धोखा खाने के बाद नरगिस फाकरी को हुआ तीसरी बार प्यार, ये है खुशनसीब बंदा….

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
दो बार प्यार में धोखा खाने के बाद नरगिस फाकरी को हुआ तीसरी बार प्यार, ये है खुशनसीब बंदा….
x
एक्ट्रेस नरगिस इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। खबर है कि उन्हें सच्चा प्यार मिल गया हैं। वैसे भी नरगिस फाकरी की लव लाइफ काफी उतार-चढ़ाव

दो बार प्यार में धोखा खाने के बाद नरगिस फाकरी को हुआ तीसरी बार प्यार, ये है खुशनसीब बंदा….

एक्ट्रेस नरगिस इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। खबर है कि उन्हें सच्चा प्यार मिल गया हैं। वैसे भी नरगिस फाकरी की लव लाइफ काफी उतार-चढ़ाव भरी रही हैं। वह कई बार प्यार में धोखा खा चुकी हैं। नरगिस अपनी लव लाइफ को लेकर एक नहीं बल्कि कई बार सुर्खियों में रह चुकी हैं।

तो वहीं एक बार फिर से वह अपने लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। नगरिस फाकरी ने बाॅलीवुड में ढेर सारी फिल्में की हैं। खबरों की माने तो उन्होंने बालीवुड में इंट्री रणवीर कपूर के साथ फिल्म ‘राॅकस्टार से की थी। इसके बाद उन्होंने बाॅलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। जिसमें ‘मद्रास कैफे, हाउसफुल3 जैसे कई फिल्में शामिल है। नरगिस फागिरी विदेशी मूल की अभिनेत्री हैं।

जेल से छूटने के बाद बिग बॉस 14 का हिस्सा बनेगी रिया चक्रवर्ती, जानिए..

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नरगिस फाकरी एक समय उदय चोपड़ा संग रिलेशनशिप में थी। उनका यह रिलेशनशिप कई सालों तक चला। खबर तो यहां तक थी कि जल्द दोनों शादी करने वाले हैं। लेकिन एक लम्बे समय तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद यह अलग हो गए। खबरों की माने तो इनके रिश्तों में काफी तनातनी हुई थी। जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था।

उदय चोपड़ा के साथ हुए ब्रेकअप से नरगिस काफी दुखी हुई थी। जिसके कारण वह इंडिया छोड़ न्यूयाॅर्क चली गई थी। इसी दौरान उनके जीवन में हाॅलीवुड फिल्ममेकर मैट अलोंजो की एंट्री हुई। जिसके साथ नरगिस ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की थी। लेकिन खबरों की माने तो नरगिस को यहां से भी धोखा ही मिला और बाद में दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया।

इन्होने कहा सुशांत सिंह राजपूत की गला घोंटकर हत्या की गई या…?

अब खबर है कि नरगिस को सच्चा प्यार मिल गया हैं। वह न्यूयाॅर्क के शेफ जस्टिन के साथ रिलेशनशिप में हैं। नरगिस इन दिनों कैलीफोर्निया में रहती है, लेकिन दोनों अक्सर आपस में मिलते रहते हैं। बता दें कि नगरिस फाकरी की आखिरी फिल्म अमावस थी जो कि पिछले साल रिलीज हुई थी। वह अब जल्द ही संजय दत्त की फिल्म तोरबाज में नजर आएगी।

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story