हर दिन सारा अली खान के साथ रहते थे कार्तिक आर्यन, माँ अमृता को नहीं पसंद थे कार्तिक फिर एक दिन दोनों को पकड़ा फिर....

हर दिन सारा अली खान के साथ रहते थे कार्तिक आर्यन, माँ अमृता को नहीं पसंद थे कार्तिक फिर एक दिन दोनों को पकड़ा फिर….

एंटरटेनमेंट

हर दिन सारा अली खान के साथ रहते थे कार्तिक आर्यन, माँ अमृता को नहीं पसंद थे कार्तिक फिर एक दिन दोनों को पकड़ा फिर….

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन ने जब से बॉलीवुड में कदम रखा है. लगातार एक से एक दमदार फिल्मे दी है. शांत स्वभाव के कार्तिक भी अक्सर अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में रहे है. सबसे ज्यादा चर्चा में सारा अली खान और कार्तिक का रिलेशन रहा है जिसके बारे में हम आगे विस्तार में बात करेंगे।

2011 में फिल्म कैरियर की शुरुआत करने वाले कार्तिक ने पहली फिल्म प्यार का पंचनामा से शुरुआत की थी.  जिसमें यह रजत नामक लड़के का किरदार निभा रहे थे। इस फिल्म में इन्होंने लगभग 5 मिनट बिना रुके अपना संवाद बोला था। जो हिन्दी फिल्म में सबसे लंबा माना जाता है। इस फिल्म के बाद ही कार्तिक बॉलीवुड ने अपनी जगह पक्की कर ली थी.

अभी हाल ही में रीलिज हुई ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में कार्तिक ने दमदार अभिनय कर सबको चौका दिया था. फिल्म में दोस्ती की अहमित को दर्शाया गया है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में भी काफी कमाल किया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक लम्बे समय तक सारा अली खान को डेट करते रहे. नवाब खानदान की पोती सारा अली खान, मशहूर एक्टर सैफ अली खान की बेटी है. इसी बीच खबर आ रही थी की फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग के दौरान सारा और कार्तिक को प्यार हो गया था. दोनों को अक्सर अलग-अलग जगहों में घूमते फिरते देखा जाता था। इसके अलावा सारा भी कई बार खुद बता चुकी है कि वह कार्तिक को अपना क्रश मानती है। कई बार तो इन्हें एक-दूसरे के घर के बाहर भी स्पॉट किया गया है। 

अजय देवगन पर टूटा दुखो का पहाड़, नहीं रहे छोटे भाई, पढ़िए पूरी खबर

सारा और कार्तिक के इस रिश्ते को सारा की माँ अमृता सिंह बिलकुल नहीं पसंद करती थी और उन्हें कई बार टोकती भी थी की वो अपने कैरियर में ध्यान दे. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बार सारा और कार्तिक को खुलेआम घूमते अमृता ने पकड़ लिया था और वही सारा को फटकार लगाई थी. हालांकि रीवा रियासत न्यूज़ पोर्टल इस खबर की पुष्टि नहीं करता है.

सारा अली खान हाल ही में ड्रग्स मामले में फंसी हुयी है साथ में उनके मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर भी ड्रग्स मामले में NCB के रडार में आ गए है. फ़िलहाल NCB की तरफ से पूंछताछ जारी है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *