एंटरटेनमेंट

नेहा कक्कड़ की शादी की खबर पर एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने कहा, यह देखकर मैं....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
नेहा कक्कड़ की शादी की खबर पर एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने कहा, यह देखकर मैं....
x
नेहा कक्कड़ की शादी की खबर पर एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने कहा, यह देखकर मैं.... बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली दोनों के बीच गहरा

बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली दोनों के बीच गहरा प्यार था. नेहा के एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके हिमांश कोहली ने नेहा से ब्रेकअप के लिए जिम्मेदार दोनों एक दूसरे को ठहरा रहे है. हालाँकि नेहा कक्कड़ अब अपनी लाइफ में आगे बढ़ गयी है और वह शादी करने जा रही है.

एक्स बॉयफ्रेंड ने कही ये बात

एक इंटरव्यू के दौरान हिमांश कोहली ने कहा है कि, अगर नेहा शादी कर रही है तो यह बहुत ही अच्छी बात है, मैं उनके बहुत खुश हूँ. वह अपने लाइफ में आगे बढ़ रही है. उन्होंने कहा की सभी को लाइफ में आगे बढ़ना चाहिए। हिमांश ने कहा की वह रोहनप्रीत सिंह को नहीं जानते।

क्या हिमांश को उनकी लव स्टोरी के बारे में पता है?

इस सवाल के बारे में उन्होंने कहा, "नहीं, बिलकुल नहीं." नेहा की एक दोस्त ने बताया कि शादी की ये खबरें महज अफवाह हैं. उन्होंने कहा, "नहीं, वो शादी नहीं कर रही हैं. रोहमनप्रीत वाली अफवाह उतनी ही फर्जी है जितनी आदित्य नारायण वाली खबर थी."

बता दें कि नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली ने चार साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2018 में ब्रेकअप कर लिया था. इसके बाद नेहा ने कहा, "मैं अभी बस इतना ही कह सकती हूं कि सिंगल होना मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत अहसास है." नेहा ने कहा कि जब तक मैं रिलेशनशिप में थी तो अपने फॅमिली को टाइम नहीं दे पा रही थी और ना ही अपने दोस्तों को. मुझे बहुत बुरा लग रहा है कि अभी तक मैं अपना टाइम उस इंसान को दे रही थी जो इसे डिज़र्वे नहीं करता।

रोहमनप्रीत सिंह के साथ शादी

खबर के मुताबिक नेहा 'मुझसे शादी करोगे' कंटेस्टेंट रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी करने जा रही रही है. दोनों दिल्ली के म्यूजिशियन 7 फेरे लेंगे. 24 अक्टूबर 2020 को. हालाँकि ये खबर अफवाह बताई जा रही है।

अजय देवगन पर टूटा दुखो का पहाड़, नहीं रहे छोटे भाई, पढ़िए पूरी खबर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें: Facebook | WhatsApp |
Instagram
| Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story