एंटरटेनमेंट

EX बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने नेहा कक्कड़ की शादी की खबरों पर कहा कुछ ऐसा की आप भरोसा नहीं करेंगे...

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
EX बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने नेहा कक्कड़ की शादी की खबरों पर कहा कुछ ऐसा की आप भरोसा नहीं करेंगे...
x
EX बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने नेहा कक्कड़ की शादी की खबरों पर कहा कुछ ऐसा की आप भरोसा नहीं करेंगे…मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ हमेशा चर्चा में

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ हमेशा चर्चा में रहती है. नेहा का चर्चे में रहने का एक कारण है उनके EX बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली जिनके कारण आज भी उनकी कहानी लोगो को याद आती रहती है. आपको बता दे की नेहा और हिमांश एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे लेकिन शक की डोर ने दोनों का रिश्ता ख़राब कर दिया था. मजबूरन दोनों ने अलग रहने का फैसला कर लिया।

वही एक इंटरव्यू के दौरान नेहा ने अपने रिलेशन का खुलासा करते हुए कहा था की हिमांश हमेशा उनके ऊपर शक करते थे. उन्हें लगता था मेरा किसी से अफेयर है. इस बात को लेकर हमेशा हमारा विवाद होता था. इस लिए हमने अलग रहने का फैसला किया है.

वही दूसरी तरफ हिमांश से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने इसे नकारते हुए कहा की मैंने कोई शक नहीं किया। ये सरासर झूट है. हिमांश ने कहा की मै नेहा से बहुत प्यार करता था और ये रिश्ता उन्होंने खत्म किया है मैंने नहीं।हालांकि दोनों के बीच क्या हुआ ये वो खुद जानते है.

इसी बीच 3 दिन से नेहा और उनके दोस्त रोहनप्रीत की फोटो वायरल हो रही है जिसमे रोहनप्रीत उन्हें रिंग पहनाते हुए दिख रहे थे और नेहा भी काफी खुश नज़र आ रही थीं। कयास लगाए जा रहा है की नेहा जल्द शादी करने वाली है. हालांकि इससे जुड़ी कोई भी ऑफिसियल इनफार्मेशन अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन अब इस खबर पर लोगो के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए है।

वही कोहली से जब इस बारे में पूछ गया तो उन्होंने कहा की वो रोहनप्रीत को नहीं जानते है और न ही कभी मिले है. कोहली ने नेहा के बारे में कहते हुए कहा की "अगर नेहा सच में शादी कर रही है, तो मैं उनके लिए काफी खुश हूं। वो अपनी लाइफ में आगे बढ़ रही है, उनके पास कोई है और ये देखकर बहुत अच्छा लग रहा है।"

मीडिया में चल रही रिपोर्ट के बीच जब रोहनप्रीत के मैनेजर से इस बारे में रीवा रियासत न्यूज़ पोर्टल ने पुछा तो उन्होंने नेहा और रोहनप्रीत की शादी की बात को ख़ारिज कर दिया और कहा ये सब अफवाह उड़ाई जा रही है. ये सब इसलिए हो रहा है क्योंकि दोनों ने साथ में गाना किया है, जिस वजह से उनका नाम जोड़ा जा रहा है।

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story