EX बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने नेहा कक्कड़ की शादी की खबरों पर कहा कुछ ऐसा की आप भरोसा नहीं करेंगे...

EX बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने नेहा कक्कड़ की शादी की खबरों पर कहा कुछ ऐसा की आप भरोसा नहीं करेंगे…

एंटरटेनमेंट

EX बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने नेहा कक्कड़ की शादी की खबरों पर कहा कुछ ऐसा की आप भरोसा नहीं करेंगे…

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ हमेशा चर्चा में रहती है. नेहा का चर्चे में रहने का एक कारण है उनके EX बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली जिनके कारण आज भी उनकी कहानी लोगो को याद आती रहती है.

आपको बता दे की नेहा और हिमांश एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे लेकिन शक की डोर ने दोनों का रिश्ता ख़राब कर दिया था. मजबूरन दोनों ने अलग रहने का फैसला कर लिया।

वही एक इंटरव्यू के दौरान नेहा ने अपने रिलेशन का खुलासा करते हुए कहा था की हिमांश हमेशा उनके ऊपर शक करते थे. उन्हें लगता था मेरा किसी से अफेयर है. इस बात को लेकर हमेशा हमारा विवाद होता था. इस लिए हमने अलग रहने का फैसला किया है.

वही दूसरी तरफ हिमांश से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने इसे नकारते हुए कहा की मैंने कोई शक नहीं किया। ये सरासर झूट है. हिमांश ने कहा की मै नेहा से बहुत प्यार करता था और ये रिश्ता उन्होंने खत्म किया है मैंने नहीं।हालांकि दोनों के बीच क्या हुआ ये वो खुद जानते है.

मिर्जापुर 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस बार पहले से ज्यादा भौकाल मचाएंगे गुड्डू पंडित…

इसी बीच 3 दिन से नेहा और उनके दोस्त रोहनप्रीत की फोटो वायरल हो रही है जिसमे रोहनप्रीत उन्हें रिंग पहनाते हुए दिख रहे थे और नेहा भी काफी खुश नज़र आ रही थीं। कयास लगाए जा रहा है की नेहा जल्द शादी करने वाली है. हालांकि इससे जुड़ी कोई भी ऑफिसियल इनफार्मेशन अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन अब इस खबर पर लोगो के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए है।

वही कोहली से जब इस बारे में पूछ गया तो उन्होंने कहा की वो रोहनप्रीत को नहीं जानते है और न ही कभी मिले है. कोहली ने नेहा के बारे में कहते हुए कहा की “अगर नेहा सच में शादी कर रही है, तो मैं उनके लिए काफी खुश हूं। वो अपनी लाइफ में आगे बढ़ रही है, उनके पास कोई है और ये देखकर बहुत अच्छा लग रहा है।” 

मीडिया में चल रही रिपोर्ट के बीच जब रोहनप्रीत के मैनेजर से इस बारे में रीवा रियासत न्यूज़ पोर्टल ने पुछा तो उन्होंने नेहा और रोहनप्रीत की शादी की बात को ख़ारिज कर दिया और कहा ये सब अफवाह उड़ाई जा रही है. ये सब इसलिए हो रहा है क्योंकि दोनों ने साथ में गाना किया है, जिस वजह से उनका नाम जोड़ा जा रहा है। 

Deepika और Kitrina को धोखा देने के बाद इस एक्ट्रेस के साथ दिन रात नज़र आ रहे Ranveer Kapoor, खबर आपको चौका देगी…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *