दीपिका कि बढ़ेंगी मुश्किलें? ‘माल है क्या’ वाली चैट पर दीपिका का चौकाने वाला खुलाशा….

एंटरटेनमेंट

दीपिका कि बढ़ेंगी मुश्किलें? ‘माल है क्या’ वाली चैट पर दीपिका का चौकाने वाला खुलाशा….

दीपिका पादुकोण, अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर के साथ सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल के सिलसिले में तलब की गई हैं, जिसने कथित तौर पर बॉलीवुड में एक बड़ी सांठगांठ को उजागर किया है।

एनसीबी ने ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण से पूछताछ कर रही है. दीपिका को मैनेजर करिश्मा के सामने सवाल -जवाब किये जा रहे है. वैसे दीपिका अभी एनसीबी के हर जवाब का उतर नहीं दे पा रही है. एनसीबी दीपिका के जवाब से संतुष्ट नहीं है. कुछ सवालो के जवाब पर एनसीबी को डॉउट हो रहा है. हालाँकि एनसीबी लगातार सवाल पूछ रही है. इस बीच अब बड़ी खबर सामने आई है.  

दीपिका का बड़ा कबूलनामा

दीपिका पादुकोण ने बड़ा कबूलनामा किया है. उन्होंने एनसीबी के सामने मान लिया है कि जिस वॉट्सएप चैट को लेकर विवाद है, उस चैट का वे भी एक हिस्सा हैं. दीपिका का ये कबूलनामा काफी अहम माना जा रहा है. उसी चैट में वे करिश्मा से ड्रग्स के सिलसिले में बात करती हैं,. ऐसे में उनका अब इस बात को कबूल करना उन्हें मुश्किलों में डाल सकता है.

वहीं दूसरी तरफ एनसीबी को ऐसा भी लग रहा है कि दीपिका और करिश्मा पूरी तैयारी के साथ पूछताछ के लिए आई हैं. ऐसा इस लिए लग रहा है क्योंकि जब करिश्मा को समन दिया गया था तब उन्होंने अपने वकील के जरिए बताया था कि वो बीमार हैं और 25 तारीख को आ पाएंगी.

दीपिका पादुकोण व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन थीं जिसमें ड्रग पर चर्चा की गई थी: रिपोर्ट

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram