मुम्बई से गोवा पहुंची दीपिका एवं सारा अली खान, पति रणवीर सिंह पूछताछ के दौरान दीपिका संग रहने दी अर्जी

मुम्बई से गोवा पहुंची दीपिका एवं सारा अली खान, पति रणवीर सिंह पूछताछ के दौरान दीपिका संग रहने दी अर्जी

एंटरटेनमेंट

मुम्बई से गोवा पहुंची दीपिका एवं सारा अली खान, पति रणवीर सिंह पूछताछ के दौरान दीपिका संग रहने दी अर्जी

ड्रग्स मामले में बालीवुड के कई सितारों के नाम सामने आ गए है। जिसमें दीपिका पादुकोण, रकूल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान सहित अन्य नाम शामिल हैं। जांच एजेंसी एनसीबी ने इनसे पूछताछ के लिए इन्हें समन भेजा है। दीपिका पादुकोण एवं सारा अली खान बीते दिनों गोवा में थी। जो कि आज मुम्बई पहुंच चुकी हैं। मुम्बई पहुंचने की इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई। खबरों की माने तो दीपिका पादुकोण को एनसीबी ने शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया है।

बाॅलीवुड एक्ट्रेस के बाद 20 टीवी सेलेब्स के ड्रग मामले में सामने आए नाम, जल्द एनसीबी कर सकती है पूछताछ, इन्होंने किया खुलासा

रणवीर ने एनसीबी से की मांग

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह ने एनसीबी को एक अर्जी लिखकर पूछताछ के दौरान उनके साथ रहने की इजाजत मांगी है। रणवीर सिंह ने लिखा कि दीपिका को कभी-कभी घबराहट की शिकायत है। इसलिए पूछताछ के दौरान उन्हें उपस्थित होने की अनुमति दी जाए। आगे रणवीर सिंह ने लिखा है कि वह कानून का पूरी तरह से सम्मान करते हैं।

मैनेजर करिश्मा पर दबाव बना रही दीपिका पादुकोण, डर है कही और राज न खुले, अब पत्नी को बचाने रणवीर सिंह ने संभाला मोर्चा 

वह जानते है कि जांच के समय किसी को उपस्थित रहने की अनुमति नहीं मिलती है। फिर भी मैं यह निवेदन करता हूं कि साथ में न सही, लेकिन एनसीबी कार्यालय तक उपस्थित होने की उन्हें इजाजत दी जाए। रणवीर की इस अर्जी पर अभी तक एनसीबी की तरफ से कोई प्रक्रिया नहीं दी गई है। तो वहीं एनसीबी का समन मिलने के बाद दीपिका ने इस जांच में सहयोग करने की बात कही थी।

डे बाई डे होगी पूछताछ

बता दें कि ड्रग्स मामले में बालीवुड महशूर 5 एक्ट्रेस का नाम सामने आया है। एनसीबी द्वारा सभी समन भेजा जा चुका है। खबरों की माने तो एनसीबी इन सभी से डे बाई डे पूछताछ करेगी। जिसमें रकूल प्रीत सिंह एवं करिश्मा प्रकाश से 25 सितम्बर को पूछताछ की जाएगी। जबकि दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर एवं सारा अली खान से 26 सितम्बर को पूछताछ की जाएगी।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

कंधे पर हैवी वेट रख जिम में वर्कआउट करती नजर आई एक्ट्रेस Disha patani, देखे वीडियो

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram