अनुराग कश्यप को लेकर ऋचा चड्ढा ने कहा, 'अगर अनुराग ने मेरे साथ ऐसा किया होता तो मै उन्हें'....

अनुराग कश्यप को लेकर ऋचा चड्ढा ने कहा, ‘अगर अनुराग ने मेरे साथ ऐसा किया होता तो मै उन्हें’….

एंटरटेनमेंट

अनुराग कश्यप को लेकर ऋचा चड्ढा ने कहा, ‘अगर अनुराग ने मेरे साथ ऐसा किया होता तो मै उन्हें’….

एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण और गलत व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए कहा था कि अनुराग जब उनसे इस तरह की बातें कर रहे थे, तब उन्होंने (अनुराग) ने कहा था कि ऋचा और हुमा कुरैशी उनके साथ कंफर्टेबल हैं. इस विवाद में अपना नाम आने एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने कानूनी कार्रवाई की है और पायल घोष को एक दिन पहले लीगल नोटिस भेजा था. ऋचा ने इस पर अपडेट शेयर किया है,

जब से ऋचा चड्ढा ने पायल घोष को उनके गलत बयान की वजह से कानूनी नोटिस भेजा है, तब से वह ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया टाइमलाइन पर एक ट्रोल का जवाब दिया है. ट्रोलर ने उन पर आरोप लगाया है कि उन्होंने बॉलीवुड के ताकतवर लोगों को खुश करने के लिए सच्चाई की अनदेखी की है. इसके जवाब में ऋचा ने कहा है कि अगर अनुराग कश्यप ने उनके साथ गलत व्यवहार किया होता, तो वह उन्हें अदालत ले गई होतीं.

ऋचा को बदनाम करने की हुई कोशिश

 ऋचा ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक टिप्पणी का जवाब देते हुए लिखा, अगर अनुराग ने उनके साथ बत्तमीज़ी की होती तो वह लीगल नोटिस न देती बल्कि अनुराग को कोर्ट तक ले जाती।अपनी समझ अपने पास रखो. मैं डरने वालों में से नहीं हूं. लड़की ने बदनाम करने की कोशिश की है.’ वह आगे कहती हैं, ‘हम कानून का सहारा लेंगे और इस मामले को सही निष्कर्ष तक ले जाएंगे. और ज्यादा शेर बनो, तुम्हारा हर मैसेज मेरे केस को मजबूत बनाता है. आप सभी के संदेश मेरे केस में सबूत हैं.’ 

बेवजह आया ऋचा का नाम

जब एक प्रशंसक ने ट्विटर पर उनकी पोस्ट का स्क्रीनशॉट डाला, तब ऋचा ने इसे ट्विटर पर भी शेयर किया. ऋचा का आरोप है कि पायल घोष ने फिल्मकार पर लगाए यौन शोषण के आरोपों में उनका नाम बेवजह घसीटा था. इससे वह काफी नाराज हैं, और उन्हें लीगल नोटिस भेजा है. हालांकि पायल का दावा है कि अनुराग ने उन्हें बताया था कि ऋचा, माही गिल और हुमा कुरैशी जैसी महिला कलाकार उनसे एक कॉल की दूरी पर हैं और उन्हें उससे भी यही उम्मीद है. अनुराग कश्यप ने इन आरोपों का खंडन किया है, उन्हें निराधार बताया है. उनका कहना है कि यह उन्हें चुप कराने की एक कोशिश है. उनकी वकील, प्रियंका खिमानी ने बताया है कि अनुराग इसके खिलाफ कानूनी कार्यवाई करेंगे.

पायल ने ऋचा का नाम लेने पर दी सफाई

ऋचा के इन आरोपों पर पायल ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि यह मैंने नहीं कहा था, यह अनुराग ने मुझे बताया था. मैंने वह कहा जो उसने मुझसे कहा था. मैं उसे नहीं जानती थीं, न ही दूसरी लड़कियों को. दूसरों को लेकर मेरे कोई विचार नहीं हैं. मैं उन्हें निजी तौर पर भी नहीं जानती. फिर मैं जानबूझ कर उनका नाम क्यों लूंगी? वे कौन हैं? अपनी ओर से उनका नाम जोड़ने का सवाल ही पैदा नहीं होता. अनुराग थे, जिसने मुझे यह नाम बताए. पायल ने कहा, ऋचा को अनुराग कश्यप से पूछना चाहिए कि उसने उसका नाम क्यों लिया.

रिया 6 अक्टूबर तक रहेगी जेल में, दीपिका पादुकोण के पीछे पड़ी NCB, खबर चौका देगी, पढ़िए…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram