Amitabh Bachchan की तस्वीर डॉन दाऊद अब्राहम से हाँथ मिलाते हुई वायरल, मचा हड़कंप, अभिषेक बच्चन ने कहा....

Amitabh Bachchan की तस्वीर डॉन दाऊद अब्राहम से हाँथ मिलाते हुई वायरल, मचा हड़कंप, अभिषेक बच्चन ने कहा….

एंटरटेनमेंट

Amitabh Bachchan की तस्वीर डॉन दाऊद अब्राहम से हाँथ मिलाते हुई वायरल, मचा हड़कंप, अभिषेक बच्चन ने कहा….

बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले Amitabh Bachchan आये दिनों विवादों में घिरते नजर आ रहे है. हालांकि अमिताभ की फ्रेंड फॉलोवर्स लिस्ट बहुत बड़ी है. उन्हें चाहने वाले भी बहुत है लेकिन कुछ लोगो के कारण उन्हें शर्मिंदा भी होना पड़ रहा है. 

 

मिली जानकारी के मुताबिक अमिताभ की एक फोटो डॉन दाऊद अब्राहम के साथ वायरल होती नजर आ रही है. एक यूजर ने इसे शेयर किया जिसके बाद अमिताभ भड़क गए और उनके फैंस भी इस फोटो को लेकर आपत्ति जाता रहे है. 

अब आपको बता दे की यूजर्स के द्वारा शेयर की गई फोटो के बारे में कहा गया की ‘रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते है लेकिन मै आपका गुलाम हूँ” यूजर्स द्वारा किये गए इस ट्वीट के बाद अमिताभ के बेटे भड़क गए और यूजर्स को जवाब देते हुए कहा की भाई साहब थोड़ा जानकारी सही रखे ये फोटो मेरे पिताजी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्य मंत्री श्री अशोक शंकरराव चव्हाण (Ashok Shankarrao Chavan) की है। जिसके बाद यूजर ने फोटो डीलीट कर दी हालांकि अभिषेक की सफाई के बाद भी कुछ यूजर्स जया बच्चन के बयान को लेकर घेरने की कोशिशों में लगे हुए हैं।

इसके पूर्व कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन की पत्नी और समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने बॉलीवुड का पक्ष लेते हुए कहा था कि जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। उसके बाद अमिताभ बच्चन और उनके परिवार को यूजर्स ने घेर लिया और बच्चन परिवार को विरोध का सामना करना पड़ा. 

यूजर्स के द्वारा शेयर की गई फोटो फ़र्ज़ी है उसमे अमिताभ और दाऊद का कोई लेना देना नहीं है. 

रवि किशन ने अनुराग कश्यप के धूम्रपान के दावों का जवाब दिया करारा ज़वाब

गोविंदा इस एक्ट्रेस से करते थे बेइंतहा प्यार, करना चाहते थे शादी, लेकिन इस वजह अधूरी कर गई उनकी लव स्टोरी

[signoff]